परिणीति चोपड़ा 'मेरी प्यारी बिंदु' फिल्म से कर रही है वापसी

Views: 1328


आदित्य चोपड़ा यशराज फिल्म्स की आगामी परियोजनाओं की घोषणा के लिए एक नई पद्धति की खोज कर दी है। रणवीर सिंह और वाणी कपूर की वीडियो जारी कर उन्होंने बेफिक्रे फिल्म के नाम की और स्टार कास्ट की घोषणा की थी अपने उसी स्टाइल को बरकार रखते हुए अब परिणीति चोपड़ा की विडियो जारी कर अपनी नई फिल्म के नाम और स्टार कास्ट की घोषणा कर दी है।



प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन आखिरी बार 2014 में दावत-ए इश्क में नजर आई थी और उसके बाद से उनका नाम जुड़ा तो कई फिल्मों के साथ लेकिन आधिकारिक रूप से किसी भी फिल्म के लिए उनके नाम की घोषणा नही हुई थी। वाईआरएफ द्वारा अपलोड नई विडियो में बहुत सुंदर लग रही परिणीति चोपड़ा एक गीत की कुछ लाइनें गा रही है।



माना की हम यार नही,ये तय है की प्यार नही


फिर भी नजरें ना तुम मिलाना, दिल का ऐतबार नही



परिणीति के गायन के बारे में आपको बता दे कुछ दिन पहले उनकी पुरानी विडियो सामने आई थी जिसमें वह दूरदर्शन के लिए एक देश भक्ति गीत गा रही थी। परिणीति से पहले उनकी सुपर स्टार बहन प्रियंका चोपड़ा गीत कर देश के बाहर अपनी पहचान बना चुकी है और आजकल परिणीति से पहले उनकी समकालीन अभिनेत्रियां श्रद्धा कपूर,आलिया भट्ट गायकी में खुद को साबित कर चुकी है और अब लगता है परिणीति भी किसी से पीछे नही रहने वाली है।



परिणीति चोपड़ा की इस आने वाली फिल्म का नाम मेरी प्यारी बिंदू है और उनके सहकलाकार आयुष्मान खुराना होंगे वह भी काफी अच्छे गायक कलाकार है। परिणीति चोपड़ा की फिल्म का नाम मेरी प्यारी बिंदू किशोर कुमार पड़ोसन में गायें गीत मेरी प्यारी बिंदू के लिए एक श्रद्धांजलि है। परिणीति चोपड़ा की आगामी इस फिल्म का निदेशक अक्षय रॉय करेंगे।