बीएमसी सात दिन बाद शाहरुख खान द्वारा बनाये रैंप को ध्वस्त कर देगी

Shahrukh Khan

Views:337

मुंबई की बीएमसी ने कड़ा कदम उठाते हुए गुरुवार दोपहर को नोटिस जारी कर दिया इस नोटिस में शाहरूख खान को अपने घर के बाहर बनाये रैंप तोड़ने के लिए एक सप्ताह का वक्त दिया गया है। बीएमसी में वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया अगर शाहरूख आदेश का पालन नही करते तो बीएमसी द्वारा खुद सात दिन बाद इस विवादास्पद रैंप को ध्वस्त कर दिया जायेगा।


शाहरुख ने बांद्रा स्थित अपने पंसदीदा बंगले मन्नत के बाहर सीमेंट का एक रैंप बनवाया था। जिसका इस्तेमाल वह अपनी वैनिटी वैन और अन्य गाडियों को खड़ा करने के लिये करते थे। बंगले के रैंप का निर्माण सार्वजनिक सड़क पर किया गया था जिस वजह से लोगो को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। पड़ोसियों और इलाकनिवासियो ने कई बार अपनी आपत्ति शाहरुख के सामने दर्ज कराई थी पर बॉलीवुड के इस किंग पर उनकी किसी बात को कोई फर्क नही पड़ा। उसके बाद परेशानी के शिकार हुए लोगो ने शाहरुख की शिकायत बीएमसी से कर दी।






लोगो की शिकायत के काफी दिनों तक जब बीएमसी ने कोई खास कारवाई नही कि तो इलाके से बीजेपी सांसद पूनम महाजन के आपत्ति दर्ज कराते हुए सीताराम कुंते पर दबाव डालते हुए एक चिट्टी लिखी और बीएमसी के अधिकारियो को बताया कि सार्वजनिक सड़क पर बना ये रैम्प पूर्ण रूप से अवैध है और ये माउंट मेरी चर्च तक जाने में भक्तो के लिए बाधा उत्पन्न कर रहा है और इसलिए नागरिकों की सुरक्षा एवं सुविधा को ध्यान में रखते हुए इस निर्माण को तोड़ देना चाहिये। पूनम महाजन की इस चिट्ठी से बीएमसी अधिकारी हरकत में आ गये और अधिकारियों ने रैंप गिराने का आदेश दे दिया।

अधिकारियों के इस फैसले को देने में बेशक एक साल का वक़्त लग गया पर ये रैंप के शिकार लोगो की एक बड़ी जीत है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers