बीएमसी शाहरुख खान से वसूल करेगा 1.93 लाख रूपये

Views: 639


शाहरुख खान के घर के बाहर अवैध रैंप का निर्माण उनके गले की फांस बनता जा रहा है। एक समाचार पत्रिका के रिपोर्ट में अनुसार बीएमसी ने रैंप तोड़ने के खर्च के बदले 1.93 लाख रूपये के बिल की मांग रखी है।


बीएमसी ने धारा 489 (1) नियम के तहत 5 मार्च शाहरुख खान को 1.93 लाख का जुर्माना लगा समय पर भुगतान करने के लिए एक नोटिस भेजा है और बीएमसी का अधिकारयों का ये साफ़ कहना है कि अगर शाहरुख खान समय पर पूरी रकम का भुगतान नही करते है तो इस रकम को उनके संपत्ति कर में जोड़ कर वसूल किया जायेंगा।  






आपको बता दे शाहरुख खान और बीएमसी का ये विवाद काफी पुराना है सुपरस्टार किंग खान ने अपने आलीशान बंगले मन्नत के बहार सडक पर रैंप को बनाया था जिसे बीएमसी ने स्थानीय लोगों और बीजेपी सांसद पूनम महाजन के हस्तक्षेप के बाद तोड़ दिया था। बीएमसी अधिकारीयों को रैंप तोड़ने की आवश्कता इसलिए पड़ी क्योकि किंग खान ने बीएमसी के पहले नोटिस के बाद रैंप नही हटाया था।


शाहरुख के लिए दो लाख एक मामूली रकम है और इसे रकम को जमा कराने के लिए सात दिन का समय दिया गया है। वही शाहरुख के करीबी सूत्रों ने कहा है जैसे नोटिस मन्नत तक पहुँच जाता है वैसे ही पैसे का भुगतान किया जा सकता है।