बागी निर्माता नही चाहते टाइगर का लुक लीक हो

Tiger Shroff , Shraddha Kapoor

Views:1500

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी जल्द ही निर्देशित साजिद नाडियाडवाला की बागी फिल्म में नजर आने वाली है। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर अभिनीत बागी फिल्म को डायरेक्टर सब्बीर खान बना रहे है और ये टाइगर के साथ बॉलीवुड में दूसरी फिल्म है। बागी फिल्म के निर्माता अभिनेता टाइगर के लुक में एक बड़ा परिवर्तन कर रहे है और वह नही चाहते है कि श्रॉफ का बदलाव प्रशंसकों के सामने टीजर रिलीज से पहले आये।





टाइगर इस एक्शन फिल्म में अपनी पहली फिल्म हीरोपंती से बहुत अलग होने वाले है और बागी टीम के प्रमुख सदस्य चाहते है उनका ये लुक सबसे छिपा रहा इसलिए 45 नए हूडीस को खरीदा गया है जिनकी मदद से टाइगर दुनिया से अपने नए लुक को छिपा कर रखेंगे।





फिल्म में टाइगर का किरदार बहुत ही रोमांचित करने वाला है इसी कारण टीजर से पहले निर्माताओं ने टीम के सभी सदस्यों और कलाकारों को मुंह ना खोलने के लिए हिदयात दी है। निर्देशक लुक छिपाने के लिए सिर्फ हूडीस ही आश्रित नही है उन्होंने 50 अतिरिक्त सुरक्षा लोगों को काम पर रखा है जो फिल्म के बारे में कोई भी खबर बिना मर्जी के लीक होने नही देंगे। निर्माता द्वारा हायर किये हुए ये लोग फिल्म शूट पर सख्त सुरक्षा बनाए रखते है और कोई भी समान बिना चेक किसी भी रूप में बाहर जाने नही देते है






दरअसल अनुमान लगाया जा रहा की लंबे बालों के साथ परदे पर एंट्री करने वाले टाइगर गंजे रूप के साथ-साथ दाढ़ी वाला लुक भी अपना सकते है। साजिद टाइगर श्रॉफ और सब्बीर खान की तिकड़ी हीरोपंती के बाद अब बागी लेकर आ रहे है। आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर के साथ हीरोपंती करने वाले टाइगर श्रॉफ के साथ देखना बॉलीवुड दर्शको के लिए काफी दिलचस्प होगा। बागी फिल्म की शूटिंग अगर बिना रुकवाट चलती है तो फिल्म को 29 अप्रैल 2016 रिलीज किया जा सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers