क्या आमिर और सलमान खान के बीच सचमुच हुई है फाइट

Views: 264


बॉलीवुड में सलमान खान और शाहरुख खान जितना अपने विवादों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते है उतना ही मिडिया में सलमान और आमिर के दोस्ती के किस्से मशहूर है। बॉलीवुड के दोनों अद्भुत अभिनेताओं के बीच अनोखी और पुरानी दोस्ती रही है। दोनों हमेशा एक दूसरे की सफलता और असफलता के दौरान एक दूसरे के साथ खड़े नजर आते है लेकिन लगता है अब दोनों की दोस्ती को किसी की नजर लग गयी है।



सलमान खान और आमिर खान के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार दोनों अभिनेताओं की इतनी अच्छी दोस्ती के बीच अब एक बदसूरत विवाद ने जन्म ले लिया है। खबर है कि पिछले महीने आमिर के बांद्रा स्थित आवास पर आयोजित एक पार्टी में इस दोस्ती के बीच दरार का जन्म हुआ दरअसल हुआ ये था कि 'बजरंगी भाईजान' की विशेष स्क्रीनिंग में आमिर सलमान की तारीफ करते हुए कुछ ऐसा बोल गये जो सलमान के पसंद नही आया और उसके जवाब में सलमान ने कुछ कहा तो आमिर खान की आँखों में आंसू आ गये।





आमिर खान ने 'बजरंगी भाईजान' भाईजान की दिल खोल कर तारीफ़ करते हुए कहा कि बेशक सलमान के हिस्से में कई हिट फ़िल्में आई हो लेकिन अतीत में बनी उनकी फिल्मों में परिपक्वता की कमी रही है और तो ओर आमिर बोलते-बोलते यह भी दावा किया कि सलमान खान कहानी या पटकथा के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नही समझते है और हर चीजों को बड़ी सुगमता से लेते है।



खैर सलमान खान की आलोचना हो और चुप रहे वह ऐसे व्यक्तियों में से नही है। सलमान खान ने आमिर खान के इन दावों पर पलटवार करते हुए कहा कि वह कि वह बेशक आमिर की तरह मेहनती ना हो पर वह डायरेक्टर और लेखकों को श्रेय देने में आमिर की तरह नही करते है वह अपने फिल्म के डायरेक्टरों और लेखकों को उनको श्रेय जरुर देते है और गॉसिप यें भी है कि सलमान खान इतने खफा थे कि उन्होंने पार्टी से निकलते समय अपने दोस्त आमिर को नकली कह गये जिसके बाद आमिर की आँखों से आंसू छलक पड़े।



आपको बता दें आमिर और सलमान बॉलीवुड के जय वीरू थे और इनकी दोस्ती 20 साल पुरानी है दोनों एक साथ 1994 में रिलीज अंदाज अपना अपना फिल्म में काम भी कर चुके है। आमिर खान वर्तमान में लुधियाना में दंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे है तो सलमान खान सुल्तान को लेकर व्यस्त है। आमिर और दोनों की फ़िल्में 2016 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अगर इनकी फाइट बढ़ती है तो निश्चित ही इसका असर इनकी फिल्मों और प्रशंसकों पर भी पड़ेगा।