रणवीर सिंह और वाणी कपूर का लिप लॉक जारी,दर्शक हो रहे है उत्सुक

Ranveer Singh , Vaani Kapoor , Aditya Chopra

Views:915

रणवीर सिंह की अगली फिल्म बेफिक्रे के रिलीज पोस्टरों में एक बात कॉमन है वह यह है कि रणवीर अपनी सह-कलाकार वाणी कपूर के साथ हर पोस्टर में लिप लॉक करते हुए नजर आ रहे है और हर पोस्टर में किसिंग का यह सिलसिला फ़िलहाल रुकता हुआ नजर नही आ रहा है। सात साल के अंतराल के बाद वापसी कर रहे आदित्य चोपड़ा की यह फिल्म अपने स्टार कास्ट की विडियो जानकारी और अपने लिप लॉक किसिंग पोस्टर की वजह लोगो का ध्यान खींचने में कामयाब हो रही है।



अप्रैल महीने में फिल्म का पहला लिप किस वाला पोस्टर जारी हुआ था और उसके बाद जारी सभी पोस्टर में वाणी कपूर के कोमल भावुक होंठ पर रणवीर सिंह के लिप को चित्रित किया गया है। फिल्म में नए पोस्टर की बात करें तो एक समुद्र तट पर वाणी हवा में उछलते हुए रणवीर के होठों को लॉक करते हुए नजर आ रही है।

रणवीर और वाणी पूरी तरह से इस अनूठे अंदाज में सबको अपनी तरफ से आकर्षित कर रहे थे। 31 वर्षीय रणवीर और 27 वर्षीय वाणी इस फिल्म की शूटिंग पेरिस में खत्म की है। वैसे आपको बता दे रणवीर और वाणी कपूर दोनों ने ही अपना बॉलीवुड करियर यशराज फिल्म्स से शुरू किया है। बेफिक्रे फिल्म के रिलीज से पहले इस फिल्म को एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म माना जा रहा है वही फिल्म के कलाकार रणवीर इस फिल्म के कहानी के बिलकुल फ्रेश होने की वजह से काफी उत्साहित है।

फिल्म रिलीज की बात करें तो फिल्म को 9 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा, इस दिन को इसलिए चुना गया है क्योकि इस दिन आदित्य चोपड़ा और पत्नी रानी मुखर्जी चोपड़ा की बेटी आदिरा का पहला जन्मदिन है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers