आदित्य चोपड़ा की कमबैक बेफ़िक्रे फ़िल्म में रणवीर सिंह संग वाणी कपूर करेंगी रोमांस

Ranveer Singh , Vaani Kapoor , Aditya Chopra

Views:1904

कुछ दिन पहले हमने वाणी कपूर के बारे में एक न्यूज़ अपने पाठकों को दी थी की आदित्य चोपड़ा वाणी कपूर को फिर से लांच करने की योजना बना रहे है लेकिन तब हम आपको फिल्म का नाम नही बता पाए थे लेकिन अब हमारे पास आदित्य चोपड़ा की उस फिल्म के नाम की जानकारी उपलब्ध है जिसमे वाणी काम कर रही है।



यश चोपड़ा के 83वें जन्मदिन के लगभग 2 सप्ताह बाद आदित्य चोपड़ा ने घोषणा की थी कि वह डायरेक्शन में जल्द वापिसी करेंगे उनकी घोषणा के कुछ दिनों के बाद एक अन्य खबर प्रकाशित हुई कि जिसमे फिल्म के नाम खुलासा हुआ कि वह बेफ़िक्रे में वह रणवीर सिंह पर दांव लगाते हुए बॉलीवुड में कमबैक करेंगे।






आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेफ़िक्रे में रणवीर सिंह के अभिनेत्री के रूप में केवल दो फिल्में पुरानी, 27 वर्षीय अभिनेत्री अभिनेत्री वाणी कपूर को साइन किया है। आपको बता दे 2013 यशराज बैनर के तले शुद्ध देसी रोमांस परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय करते हुए बॉलीवुड में डेब्यू किया था।




वाणी कपूर को दूसरी फिल्म देने का श्रेय भी यशराज प्रोडक्शन हाउस को ही जाता है। 2014 में बनी तमिल फिल्म आहा कल्याणम जो बैंड बाजा बारात का रीमेक थी उसमें उन्होंने काम किया था।




रणवीर द्वारा किए गए एक रहस्योद्घाटन की तरह ही आदित्य चोपड़ा ने बेफिक्रे की अभिनेत्री वाणी कपूर के नाम का खुलासा भी 2 मिनट 41 सेकंड की विडियो लांच कर किया है जिसमें वाणी कपूर साफ़-साफ़ कह रही है कि काफी समय से सही प्रोजेक्ट का इंतिजार कर रही थी जो काफी प्रतीक्षा के बाद अब उन्हें इस फिल्म के रूप में मिल गया है।




आदित्य चोपड़ा बॉलीवुड के सबसे शक्तिशाली फिल्म निर्माताओं में माने जाते है अब तक उन्होंने सिर्फ तीन फिल्मों का निर्देशन किया है। रोमांटिक क्लासिक दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे,मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी और ये तीनों फ़िल्में उनकी शाहरुख खान एक साथ थी लेकिन अब उन्होंने रणवीर सिंह के साथ वाणी कपूर को रोमांस कराने का फैसला किया है तो निश्चित ही यह फिल्म बड़ी और दोनों के करियर के लिए अहम साबित होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers