स्क्रीन अवार्ड 2016 के बेस्ट अभिनेता रणवीर सिंह तो दीपिका पादुकोण को मिला बेस्ट अभिनेत्री अवार्ड

Views: 792


8 जनवरी को मुंबई में आयोजित स्क्रीन अवार्ड शो को स्टार के बेहतरीन फैशन स्टार प्रदर्शन और साल की बेहतरीन परफॉरमेंस के लिए दिए गए अवार्ड ने इस साल के स्क्रीन अवार्ड के पलों को हमेशा के यादगार और भव्य बना दिया है। स्क्रीन अवार्ड को देखने के लिए मंच के नीचे शाहरुख खान,अमिताभ और जया बच्चन, रेखा, रणवीर सिंह,दीपिका पादुकोण और अक्षय कुमार दर्शकों की लिस्ट में शामिल थे और इन्होने इस अवार्ड को अपने बेहद कीमती लम्हें से सजाते हुए मनोरंजक बना दिया।



स्क्रीन अवार्ड का सबसे खास पल तब आया जब जया बच्चन और रेखा ने एक दुसरें के गले लगाया और मिडिया भी यादगार लम्हें को अपने कैमरे में कैद करने में तनिक भी देरी नही की। रेशम और हीरे में सजी इन दिग्गज अभिनेत्रियों के आदान प्रदान से उनकी प्रतिद्वंद्विता के कोई संकेत नही मिले जिसको लेकर अक्सर इनकी सुर्खियाँ बनाई जाती है।



स्क्रीन अवार्ड में प्रेमी जोड़े रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी नजर आएं और इस अवार्ड में दीपिका सफेद स्कर्ट में बेहद सुंदर लग रही थी जो उनके साथ शूट में रणवीर सिंह हमेशा की तरह पुरे जोश और उत्साहित अंदाज में उनका साथ दे रहे थे। दोनों प्रेमी इस अवार्ड शो अपने आसपास से बेखबर अपनी प्यारी गुफ्तगू में अधिक व्यस्त नजर आ रहे थे।



अभिनेता अमिताभ बच्चन और रणवीर सिंह को स्क्रीन अवार्ड का सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। अवार्ड मिलते ही दोनों सितारों ने एक दूसरे को गले लगाकर बधाई दी जो अवार्ड शो में मौजूद सभी लोगो के लिए तालियों और सीटियों से अभिनंदन करने के वक्त था। बेस्ट अभिनेत्री का आवर्ड रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण को मिला है और उनको यह अवार्ड रेखा ने दिया है।



जोशीले रणवीर सिंह ने बॉलीवुड खिलाडी अक्षय कुमार के साथ डांस कर समां बांध कर अवार्ड शो को और मोस्ट एंटरटेनिंग बन दिया।



सर्वश्रेष्ठ अभिनेता रणवीर सिंह अपनी लुटेरे फिल्म में काम करने वाली सहअभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा के साथ पोज देकर फोटोशूट भी कराया। सोनाक्षी सिन्हा इस अवार्ड शो में बेरी रंग की ड्रेस में आई थी। सोनाक्षी के अतिरिक्त शिल्पा शेट्टी ने इस मौके के लिए डिजाइनर मनीषा जयसिंह की बेरी रंग की ड्रेस को ही चुना था।



अन्य बॉलीवुड सितारों की बात करें तो इस अवार्ड शो में ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू सिंह के साथ, वरुण धवन, सोनम कपूर, सूरज पंचोली और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी शामिल थे। दीप्ति नवल, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर, तुषार कपूर, रमेश सिप्पी और उनकी पत्नी किरण जुनेजा को भी इस अवार्ड के लिए आमंत्रित किया गया था जो इस शो के दौरान नजर भी आयें।