ज़ी सिने अवार्ड 2017 के स्टेज पर सलमान गोविंदा रवीना टंडन और आलिया ने स्टेज लगाई आग

Salman Khan , Alia Bhatt , Varun Dhawan , Govinda , Raveena Tandon

Views:142

जी सिने 2017 की यादगार परफॉरमेंस की एक अनोखी शाम थी। सलमान सलमान खान, आलिया भट्ट, वरुण धवन, गोविंदा और रवीना टंडन सहित कई बॉलीवुड सितारों ने अपने हिट गीतों पर डांस परफॉरमेंस देकर लोगो के दिलों को जीत लिया था। काला सूट पहन कर डेशिंग दिख रहे बॉलीवुड के बड़े स्टार सलमान खान जब स्टेज पर उतरे तो उनको देखकर भीड़ उन्माद के मूड में आ गयी।



सलमान स्टेज पर एक क्रेजी मूड के साथ चढ़े थे उन्होंने बेबी को बेस और "हैंगओवर जैसे सुपरहिट गीतों पर डांस करके डांस फ्लोर से युवाओं को पागल कर दिया। सलमान का डांस देख रहे अपने लाखों प्रशंसकों को उन्होंने होली के लिए शुभकामना दी। सलमान के अतिरिक्त जी सिने की स्टेज को गोविंदा और रवीना टंडन की जोड़ी एक यादगार लम्हा दिया।



बॉलीवुड की यादगार जोडी ने जब मंच पर किसी डिस्को में जाएं गीत पर परफॉरमेंस दी तो इस जोड़ी को लेकर लाखों दिलों की पुरानी यादें फिर से ताजा हो गयी। गोविंदा ने मोटरबाइक की सवारी करके मंच पर एंट्री मारी। गोविंदा और रवीना टंडन को लोकप्रिय गीतों पर डांस करता देख कर कई दर्शक नाचने पर मजबूर हो गए और स्टार की पुरानी यात्रा में खो गए।



आलिया भट्ट ने अपने हिट गीत कपूर एंड संस से "चलो नाचो" पर अपने पैर हिलाते हुए नजर आई। वरुण धवन के मनोरंजक एक्ट को वह मौजूद भीड़ ने अत्यधिक प्यार दिया। इन सितारों के अलावा जिसकी डांस परफॉरमेंस पर सबकी निगाहें रुक गयी थी वह करीना कपूर खान की परफॉरमेंस थी। एक्ट्रेस करीना एक वर्ष के बाद स्टेज परफॉरमेंस दे रही थी।

दिसंबर 2016 में उनके बच्चा होने के बाद जब उन्होंने अपनी परफॉरमेंस दी तो लोग मंत्रमुग्ध हो गए थे। आयोजकों द्वारा करीना को आखिरी मिनट में शामिल किया गया था वह भी इसलिए क्योकि कैटरीना कैफ चोट लगने के कारण शो से बाहर हो गयी थी। स्टाइलिस्ट सेलिब्रिटी चमकदार काले फॉलगुनि शेन पीकॉक ड्रेस में सॉफ्ट कर्ल्स और न्यूड होठों के साथ बहुत ही आकर्षक लग रही थी। करीना ने कई गीतों पर अपनी परफॉरमेंस दी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers