शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के प्यार से हारे,छोड़ी सिगरेट

Views: 202


शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के प्यार की बारिश में पूरी तरह भीग चुके है। शाहिद कपूर जो अपने निजी जीवन को लेकर बहुत रहस्यात्मक रहते है उनकी लीक हुई शटरबग देखने से लगता है की वह एक जबर्दस्त रोमांटिक पर्सन है अपनी पत्नी के लिए। शाहिद कपूर जब अपने जिंदगी में मिले गर्लफ्रेंड के दर्द से उबर रहे थे उस उथलपुथल समय में उन्होंने धूम्रपान करना शुरू कर दिया था।


लवर बॉय शाहिद धूम्रपान आदत के लगभग आदी हो चुके थे और उनको सिगरेट की लत छोड़ने में काफी मेहनत करनी पड़ रही थी लेकिन कड़ी मशक्कत के बाद भी उन्हें इस लत से छुटकारा नही मिल रहा था। खैर यह सभी तो पुरानी बातें है अब शादी के बाद पत्नी मीरा राजपूत के प्यार से शाहिद के जीवन में सकारात्मक बदलाव आयें है।


शाहिद के बारें में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार मीरा ने अपने पति शाहिद को धूम्रपान की आदत छोड़ने के लिए प्रोत्साहित किया है। शाहिद कपूर के फैंस ये बात अच्छी तरह से जानतें है कि शाहिद को पत्नी मीरा के रूप में उनकी सोलमेट मिल गयी है और वह मीरा को विशेष महसूस करने के लिए वह सब कुछ करने के लिए तैयार रहते है।


मीरा राजपूत कपूर की सलाह से शाहिद ने धूम्रपान की आदत को लगभग छोड़ दिया है और अब पूरी तरह से इस बुरी आदत को अपनी जिन्दगी से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे है। शाहिद की पत्नी मीरा में भी शाहिद के लिए प्यार कम नही है। विभिन्न इवेंट्स में मीरा को शाहिद का हाथ पकडे देखा जा सकता है और एक दूसरे का हाथ पकड़े प्यार दिखाते दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है।


आपको बता दे शादी के कुछ दिनों बाद जब व्यस्त कार्यक्रम की वजह से शाहिद मीरा के लिए वक़्त नही निकाल पा रहे थे तो मीरा की मांग पर मीरा के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए छुट्टी लेकर विदेश यात्रा पर निकल गये थे।


वर्तमान में शाहिद के आने वाली फिल्मों की बात करें विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'रंगून' की शूटिंग में व्यस्त है। शाहिद के अलावा इस फिल्म में सैफ अली खान और कंगना राणावत मुख्य भूमिका में है। रंगून के अतिरिक्त नशे के सेवन पर आधारित है उड़ता पंजाब में करीना कपूर खान और आलिया भट्ट के साथ नजर आयेंगे।