भैरवी ने कृति की बॉडी की तुलना हेडलाइट और बम्पर से कर उड़ाया मजाक

Bhairavi Goswami, Kriti Sanon

Views:473

कृति सैनन जो वर्तमान में बॉलीवुड की एक सिजलिंग सफल एक्ट्रेस है उन को इन्टरनेट पर हेट स्टोरी गर्ल भैरवी गोस्वामी ने ट्रोल करने का प्रयास किया है। भेजा फ्राई', 'माय फ्रेंड गणेशा 2' फिल्म में काम करने वाली भैरवी ने कृति की स्लिम बॉडी को लेकर मजाक उड़ाते हुए कहा है कि उनके पास ना तो हेडलाइट्स और न ही बाम्पर्स और यह हास्यास्पद है कि वह अभिनेत्री कैसे बन गयी है।



दरअसल ट्रोल का मामला तब शुरू हुआ था जब कृति ने इंस्टाग्राम पर मुबारकां फिल्म के एक रीमिक्स गीत हवा हवा पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी जिसके बाद कठोर कमेंट बाज कमल राशिद खान उर्फ केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कृति राबता फिल्म के फ्लॉप हो जाने के बाद मानसिक रूप से परेशान हो गई है और इसी के जवाब में अभिनेत्री भैरवी ने उनकी बॉडी और अभिनेत्री बनने पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उनसे तो कॉलेज की स्टूडेंट कही बेहतरीन दिखती है और इस कमेंट को करते हुए उन्होंने कृति के हॉट फिगर की तुलना हेडलाइट और बम्पर से कर दी।



एक अभिनेत्री का दूसरी अभिनेत्री को लेकर ऐसे मजाक उड़ाना निश्चित ही विवादास्पद है और हैरानी की बात यह है कि कम प्रसिद्ध अभिनेत्री भैरवी ने एक उभरती हुई स्टार का मजाक बनाया है और शायद इसे लिए ट्विटर पर कुछ लोग उल्टा भैरवी का ही मजाक बनाने लग गए। ट्विटर के कुछ यूजर ने पूछा की आप कौन है और आपका नाम हम सब ने पहली बार सुना है। करियर में कभी कभी बहुत बड़ी हिट फ़िल्में मिल जाती है और कभी कभी सुपर फ्लॉप फिल्मों का सामना भी करना पड़ता है लेकिन किसी को असफलता को लेकर मजाक उड़ाना अच्छी बात नहीं है।



कृति के वर्तमान करियर की बात करें तो इस हॉटी के काफी प्रशंसक है और भविष्य में वह बरेली की बर्फी नाम की फिल्म में आयुष्मन खुराना और राजकुमार राव के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers