भूपेंद्र चौबे सनी लियोन से पूछे सवाल की वजह से छाए ट्रेंड में

Sunny Leone

Views:1610

इन दिनों सनी लियोन का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है। सनी का यह नवीनतम इंटरव्यू देखने पर आपको इस विवादास्पद, हास्यास्पद और बेकार से सवाल देखने को मिलेंगे। सनी का भूपेंद्र चौबे के साथ यह लेटेस्ट इंटरव्यू टीवी से पहले ट्विटर पर फेमस हो गया है और इस पर हर किसी ने प्रतिक्रिया करके कमेंट्स की ट्विटर पर जैसे बाढ़ ला दी है।



वरिष्ठ पत्रकार भूपेंद्र चौबे ने सनी लियोन की पिछली पोर्न जिंदगी को लेकर ऐसे सवालों की झड़ी लगा दी जो सुनने में काफी अटपटा लगा। उन्होंने अपने तीखे सवालों से उनके अतीत का सहारा लेकर सनी को नीचा दिखाने का ऐसा प्रयास किया जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते है। चौबे जी इस इंटरव्यू के बाद प्रसिद्ध तो काफी हो गये लेकिन उनको स्टार और सनी के फैंस की जो आलोचना सहनी पड़ी है वह उनके लिए निश्चित ही मानसिक रूप से काफी दुखदाई होगा।


भूपेंद्र चौबे के सवाल जितने तीखे थे सनी की जवाब उतने ही करारे थे। चौबे जी ने सनी से पूछा क्या वह अपनी गलती (पोर्न विडियो) को हटाना चाहेंगी तो सनी ने भी पलटवार करते हुए कहा की हरगिज नही है और फिर से 100 % ऐसा करना चाहेंगी इसके आलावा उन्होंने कहा क्या आप अपनी बॉडी कि वजह ही बॉलीवुड में है? और पोर्न इंडस्ट्री में रहने की वजह से बड़े सितारें उनके साथ काम नही करते जैसे काफी नैतिकता से परे सवाल किये लेकिन सनी ने भी सभी सवालों के जवाब अपने कूल और स्माइल स्टाइल में दिए।


सनी ने जवाब तो दे दिए लेकिन बॉलीवुड सितारों और फैसं चौबे जी के इंटरव्यू लेने का स्टाइल और सवाल बिलकुल पसंद नही आयें जिसके बाद ट्विटर पर उनकी आलोचना होना शुरू हो गयी। लोगो ने चौबे को ऐसे सवालों के लिए बिल्कुल बख्सा नही है। भूपेंद्र चौबे पर हुई कुछ प्रतिक्रियाओं की लिस्ट नीचे दी गयी है जिसे हम अपने पाठकों के लिए लेकर आएं है।



और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers