बिग बी विक्रम, प्रभु, शिवा, नागार्जुन और मंजू जैसे सुपरस्टार एक फोटो फ्रेम में

Views: 1871


बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार बिग बी और दक्षिणी फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों विक्रम,प्रभु, शिव, नागार्जुन और मंजू योद्धा फोटो फ्रेम के एक साथ देखने को नही मिलते है पर ये चमत्कार बुधवार सुबह को हो गया जब अमिताभ बच्चन ने इन सभी के साथ सुपरस्टार्स के साथ ना सिर्फ वक़्त बिताया बलिक ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए इन सभी स्टार्स ने एक साथ फोटोशूट भी कराया है।




इस फोटोशूट में बिग बी पूरी तरह दक्षिण भारतीय लुक का लुत्फ़ लेते नजर आ रहे है। इन तस्वीरों में अमिताभ मेगास्टार नागार्जुन, प्रभु की तरह ही दक्षिण भारतीय स्टाइल में सफेद धोती और कमीज में सजे नजर आ रहे है।





फिल्म जगत में अमिताभ बच्चन हर स्टार से प्रतिष्ठित नाम है और उन्होंने भारतीय सिनेमा को नई ऊचाईयों तक पहुचाने के साथ-साथ तेलुगू फिल्म मनम में एक कैमियो की भूमिका निभा चुके है और इस रोल के लिए उन्हें नागार्जुन के हाथों अक्किनेनी नागेश्वर राव अवार्ड भी मिल चूका है। इसके अलावा बिग बी बॉलीवुड में रजनीकांत और कमल हासन जैसे सबसे साउथ फिल्मों के सबसे सफल सुपर स्टार के साथ फिल्मे भी कर चुके है हाल ही उनके उनके नई फिल्म शमिताभ धनुष और नई कलाकार अक्षरा हासन के साथ ही रिलीज हुई थी।