रिचा चड्ढा को मुंबई में बाइकर्स ने फोटो लेने के लिए परेशान किया

Richa Chadda

Views:33

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने रविवार को बांद्रा में बाइक पर उनका पीछा करने करने वाले उत्साही प्रशंसकों को दंड दिया है। दरअसल हुआ यह था कि बांद्रा में बाइक पर कुछ उत्साही-प्रशंसकों द्वारा उनकी कार का पीछा किया गया था। बाईकर्स अभिनेत्री के साथ सेल्फी लेना चाहते थे लेकिन सड़क के नियमों को ध्यान में रखते हुए ऋचा ने इंकार कर दिया।



फुकरे रिटर्न्स में भोली पंजाबन की भूमिका निभाने वाली ऋचा ने इस घटना को ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने प्रशंसकों को ऐसा नहीं करने के लिए चेतावनी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि बांद्रा में बाइक पर कुछ यूथ प्रशंसको ने उनका पीछा किया। आप सड़क पर पैदल चलने वालों और अन्य वाहनों की सुरक्षा के लिए एक खतरा हैं और निश्चित रूप से सेल्फी के लिए पूछने का यह कोई तरीका नहीं है सुधर जाइये !



आपको बता दे पिछले महीने, मुंबई पुलिस ने अभिनेता वरुण धवन द्वारा कार से फैन के साथ सेल्फी लेने पर चालान काट दिया था। वरुण की महिला फैन ऑटो रिक्शा में यात्रा कर रही थी और तभी वरुण ने अपनी कार की विंडो से उनके साथ सेल्फी खिंचवाने लगे थे।


वरुण ने बाद में अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी और कहा कि अगली बार से वह सड़क सुरक्षा का पूरा ध्यान रखेंगे। ऋचा चड्ढा के वर्तमान फिल्मी करियर की बात करें तो उनकी फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर, 2017 को थियेटर में रिलीज की जायेंगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers