बिपाशा बसु ने बर्थडे पर पति करण सिंह ग्रोवर संग किया पैशनेट लिप लॉक

Bipasha Basu , Karan Singh Grover

Views:44

बॉलीवुड की बंगाली ब्यूटी बिपाशा बसु ने रविवार को अपना 39वां जन्मदिवस मनाया है। बिपाशा ने करण सिंह ने अपने करीबी दोस्तों के साथ केक काट कर अपने भवन परिसर में भव्य रूप से जन्मदिन का जश्न मनाया है। एक आदर्श पति की तरह करण ने जन्मदिन का केक का इंतज़ाम किया है।



बॉलीवुड की मंकी लव नाम से जाने जानी वाली इस जोड़ी ने जन्मदिन की पार्टी अपने आवास पर आयोजित की थी और इसमें उनके करीबी दोस्तों भी शामिल हुए थे। पति करण सिंह पत्नी बिपाशा के इस बर्थडे के दिन एक भावनात्मक संदेश शेयर किया था।



पति करण ने लिखा कि मेरी प्यारी कीमती राजकुमारी जन्मदिन की शुभकामनाएं। आज हम सभी के लिए ख़ुशी के दिन है। आपको खुशी- खुशी, सफलता और प्रेम की शुभकामनाएं! उन्होंने अपने जीवन में बिपाशा के शामिल होने पर उनका धन्यवाद दिया है।



शाम का क्षण हुत ही सुखद था जब करण ने बीपस के साथ लिप लॉक शेयर किया था। शटरबग के लिए लिप लॉक किस देने के बाद यह बात तो साफ़ हो गयी है कि यह कपल एक दूसरे के लिए बहुत क्रेजी है। बिपाशा की इस बर्थडे पार्टी में दिया मिर्जा,शमिता शेट्टी, राज कुंद्रा, मनीष पॉल,साहिल सिंह करण कुंद्रा,अनुषा दांडेकर जैसे करीबी मित्र शामिल हुए थे।




और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers