करन सिंह ग्रोवर ने जन्मदिन का जश्न गोवा में बिपाशा बासु के साथ मनाया

Views:1082

करन सिंह ग्रोवर ने 23 फरवरी को अपना जन्मदिन बड़ी धूम धाम से अपनी गर्लफ्रेंड बिपाशा बासु के साथ गोवा में मनाया। करन ये जन्मदिन मानने के बाद 33 साल के हो गये है।


करन ने अपना जन्मदिन मनाने के लिए गोवा ट्रिप का प्लान किया था और उनके जन्म दिन को यादगार बनाने के बिपाशा और उसके करीबी टोली डिजाइनर रॉकी एस, फिटनेस विशेषज्ञ डीन पांडे और मॉडल कैंडिस पिंटो भी इस गोवा यात्रा का एक हिस्सा बने।


गोवा की यात्रा करते हुए हॉट 36 वर्षीय अभिनेत्री बिपाशा अपने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इतनी उत्साहित नजर आई कि अपने तय जगह पहुचने से पहले से ही बिपाशा ने गोवा यात्रा की तस्वीरे इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार पोस्ट कर रही थी।





टेलीविजन अभिनेता करन सिंह ग्रोवर ने हाल ही अपनी डेब्यू फिल्म अलोन में बिपाशा के साथ काफी हॉट परफॉरमेंस दिया था। फिल्म की शूटिंग और रिलीज के बाद अक्सर दोनों को साथ में देखा गया था जिस वजह से दोनों के अफेयर की खबरें निकल कर सामने आई थी।


बिपाशा बासु जहाँ करन सिंह को डेट करने से पहले दिनों मोर्य ,जॉन अब्राहम और हरमन बावेजा को डेट कर चुकी है वही करन भी वही अपनी पहली शादी श्रद्धा निगम के साथ करने के बाद जेनिफर विंगेट के साथ विवाह में बंधने से पहले निकोल अल्वारेस के साथ रिश्ते में रह चुके है।


इसमे को कोई संदेह नही दोनों की जोड़ी हॉट है और दोनों को अपनी जिन्दगी में रिस्तो के लेकर काफी उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ा है लेकिन फ़िलहाल तो दोनों अपनी जिन्दगी में फिर से लौट आये इन खुशनुमा पलों को जी रहे है और एक दुसरे की दिलो पर लगी चोट को बखूबी दूर कर रहे है। अब देखना ये है रील लाइफ में एक दुसरे का साथ देने वाली ये हॉट जोड़ी रियल लाइफ में कब तक साथ निभाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers