बिपासा बासु ने प्रेगनेंसी की खबरों को लेकर दिया बयान

Views:458

अफवाहों की दौर अपने चरम पर है की बॉलीवुड की नववरवधू बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर अपने पहले बच्चे के आने की उम्मीद कर रहे है। रिपोर्ट के अनुसार युगल को गायनी-ऑब्स्टट्रिशन के साथ मिलते देखा गया है। युगल को पिछले एक महीने में डॉक्टर के क्लिनिक में कई बार आते जाते देखा गया है।



युवा सेक्सी कपल के फैन्स इस खबर से काफी उत्साहित थे लेकिन बिपासा इस अफवाह से खुश नही है उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए कहा है कि लोग झूठी अफवाहों से अधिक इस प्रमुख निर्णय को उनके उपर छोड़ देना चाहिए और वह चाहती है कि लोग उनके फैसले का सम्मान करें। हाल ही में करीना कपूर खान जब गर्भवती हुई थी तब वह भी विवादित अफवाहों का शिकार बन गयी थी।


अभिनेता सैफ अली खान और करीना कपूर खान पर बच्चे का लिंग निर्धारण परीक्षण कराने का आरोप लगा था जिसके बाद कपल ने एक सफाई जारी करते हुई कहा था कि हम अभी भी बच्चे के लिंग का पता नहीं है।

सेक्सी बिपासा और हंक करण सिंह ग्रोवर की लोकप्रिय जोड़ी शादी से पहले ही सुर्ख़ियों में है। वैवाहिक जीवन में कुछ दिन पहले यह कपल अपने अनबन की वजह से सुर्ख़ियों में था लेकिन इस खबर के साथ ही उन लोगो के मुंह बंद हो गए है जो सवाल उठा रहे थे कि उनके लवी डवी ग्रहस्थी में दिक्कत आ गयी है। बिपाशा ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर दरार की खबर को अफवाह बता कर खारिज कर दिया था।

करण सिंह के करियर की बात करें तो वह बहुत जल्द ही एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। थ्रिलर फिल्म के लिए निर्माण टीम मुख्य अभिनेत्री की तलाश की जा रही है। टीम को मुख्य अभिनेत्री के लिए नए चेहरे की तलाश में है। न्यूज़ देने वाले स्रोत के अनुसार फिल्म की शूटिंग यूरोप और मुंबई में होगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers