करन सिंह ग्रोवर संग मालदीव पहुची गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु की बिकनी वाली तस्वीरे हुई वायरल

Views:2117

मालदीव में रनबीर-कटरीना और उदय-नर्गिस फाखरी के छुट्टियां बिताने के बाद अब बॉलीवुड की बमशैल बिपाशा बासु और उनके बॉयफ्रेंड करन सिंह ग्रोवर को एक साथ इस टापू पर देखा गया था। बिपाशा लंबे समय से करन सिंह ग्रोवर और दोस्तों के साथ अलग-अलग जगह घुमने का मूड बनाती रही है और उनके टूर की खास बात यह रहती है कि वह अपनी अधिकतर तस्वीरे फैंस के लिए शेयर करती रहती है।





करन सिंह ग्रोवर और उनकी गर्लफ्रेंड बिपाशा बसु के इस टूर में उनके साथ ट्रेनर दोस्त डीनी पांडे शामिल हुई है और इसका पता उनके शेयर की हुई तस्वीरों से चलता है। आपको बता दे बिपाशा से पहले इस द्वीप पर रणबीर के साथ पल साँझा कर रही कटरीना की बिकनी वाली तस्वीरे लीक हो गयी थी पर बिपाशा के मामले में ऐसा नही है बिपाशा ने अपनी बोल्डलुक को बड़ी सहजता से बिकिनी अवतार में पेश किया है और टूर की बिकिनी और अन्य तस्वीरे उनके और दोस्तों द्वारा साँझा की गयी है। बोल्ड सेक्सी बिपाशा की बिकनी वाली तस्वीरे आपको अधिक लुभवानी लग सकती है।





बिपाशा और करण रविवार 26 जुलाई को मालदीव राष्ट्र के 50वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में शामिल होने के लिए गये थे और उन्होंने अपनी छुट्टियों की तस्वीरों को हैप्पी स्वतंत्रता दिवस मालदीव लिख कर शेयर किया है।





33 वर्षीय अभिनेता ने 36 वर्षीय अपनी प्रेमिका के साथ बिताएं हर लम्हे को यादगार बताया है वैसे आपको बता दे इससे पहले एक साथ गोवा में जन्मदिन की पार्टी और एक रोड टूर पर साथ में निकल चुके है।





इस वक़्त दोनों लवबर्ड्स नीले पानी और धूम में अपने रोमांटिक दिनों को बिता कर वापिस काम पर आ चुके है और निश्चित रूप से दोनों का समय बहुत अच्छा और प्यार भरा रहा होगा।











और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers