इलियाना डी'क्रूज़ ने ईव टीसिंग पर किया खुलासा

Ileana D Cruz

Views:393

बॉलीवुड अभिनेत्री ने शर्म करने की बजाय अपने यौन उत्पीडन का अनुभव अपने प्रशंसको के साथ शेयर करने का फैसला लिया है। एक ट्विटर टिप्पणीकार होने के कारण इलियाना ने उत्पीडन करने वालों को करारा जवाब दिया है। हाल ही में इलियाना डी'क्रूज़ ट्विटर पर यौन उत्पीड़न का शिकार होने के बारे में राज खोला और बोली निश्चित रूप से यह ट्रॉल्स तो बिलकुल नही था।



अभिनेत्री ने ट्विटर पर एक खुला पत्र शेयर करते हुए कहा है कि वह अपने एक्स के पूर्व के गंदे मैसेज और वॉइस नोट्स लीक कर रही है क्योकि उनके पास कोई और विकल्प नहीं छोड़ा गया है। उन्होंने अपने ट्विटर पर खुद को एक औरत बताया है जो एक्स बॉयफ्रेंड द्वारा ब्लैकमेल किए जा रही थी। अभिनेत्री ने अपने अनुभव के बारे में लिखते हुए खुद को यौन उत्पीड़न शिकार बताया और फैन्स की सहानुभूति एकत्रित कर ली है।

सच तो यह है कि ट्विटर पर सेक्सिस्ट ट्रोल को नियंत्रित नही किया जा सकता है जिसके कुछ उदहारण हम आपको नीचे दे रहे है।












इलियाना के भिन्न अनुराग कश्यप ने सामान आर्टिकल शेयर करते हुए सवाल किया है कि उस आदमी को एक्सपोज्ड क्यों नही किया जाता। इलियाना को उनके फॉलोवर्स ने अपना समर्थन दिया है। इलियाना हाल ही में अपनी पॉजिटिव बॉडी और मुखर जवाब देने से चैंपियन बन कर उभरी है। इलियाना हाल ही में बॉयफ्रेंड फोटोग्राफर एंड्रयू द्वारा लिए गए बाथ टब न्यूड फोटो की वजह से सुर्ख़ियों में थी। डी'क्रूज़ की अर्ध नग्न तस्वीर इन्टरनेट पर कुछ ही समय में वायरल हो गयी थी।

इलियाना के करियर की बात करें तो इस समय वह मुबारकां फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ शूटिंग कर रही है। इस फिल्म में अनिल कपूर और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी भी प्रमुख भूमिका में है। इस के अतरिक्त इस साल अभिनेत्री की एक और अजय देवगन अभिनीत बादशाहों फिल्म के रिलीज की तैयारी भी चल रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers