प्रियंका चोपड़ा,आलिया भट्ट,सोनम कपूर,सोनाक्षी सिन्हा और परिणीति चोपड़ा का भी नाम ट्विटर पर 100 दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में शामिल

Priyanka Chopra , Alia Bhatt , Sonam Kapoor , Sonakshi Sinha , Parineeti Chopra

Views:1957

हफिंगटन पोस्ट ने हाल ही में सोशल मिडिया की सबसे चर्चित वेबसाइट ट्विटर पर 100 दुनिया की सबसे प्रभावशाली महिलाओं के नाम की घोषणा की है और बॉलीवुड दर्शको को ये जानकर काफी ख़ुशी होगी की इसमे पांच बॉलीवुड सुंदरियों के नाम भी है। इन पांच सुंदरियों के नाम लिस्ट में आना काफी मुश्किल था क्योकि इसमे टेलर,स्विफ्ट मिशेल ओबामा और ओपरा विनफ्रे और जैसी मशहूर हॉलीवुड हस्तियाँ भी इस लिस्ट में नंबर के लिए जंग कर रही थी।

100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट की बात करें तो इस लिस्ट में 9839240 फॉलोवर के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम 54 नंबर पर है। वही जेसिका अल्बा, विक्टोरिया बेखम जैसी हॉलीवुड उनसे पीछे क्रमश: 64 और 64 नंबर पर है। बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा के साथ इस लिस्ट में बॉलीवुड की पटाका गर्ल आलिया भट्ट 4850100 फॉलोवर के साथ 90 पर है। इन दोनों के अलावा सोनम कपूर (91), सोनाक्षी सिन्हा (93), परिणीति चोपड़ा (98) भी इस लिस्ट में शामिल है।





बॉलीवुड सेलेब्रिटी की बात छोड़ दे तो ट्विटर पर 100 सबसे प्रभावशाली महिलाओं की लिस्ट में नंबर एक पर ब्रिटनी स्पीयर्स 42045639 फॉलोवर की वजह से इस लिस्ट की टॉप पर है।


बी-टाउन की बॉम्बसेल गर्ल प्रियंका चोपड़ा का करियर इन दिनों बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अच्छा चल रहा है और उन्हें विदेश में काफी प्रसिद्धि मिल रही है इसलिए उन्हें भारत में हॉलीवुड फेम इन शोर्ट टाइम गर्ल भी कहा जाने लगा वह हॉलीवुड में एक अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको कर रही है। अमरीका के अलावा अन्य देश के लोग भी इस शो में उनकी अदाकारी और उनके लुक को काफी पसंद कर रहे है।

प्रियंका चोपड़ा इस टीवी शो से पहले एनएफएल भी भाग ले चुकी है और अब बहुत जल्द वह एनबीए के खेल इवेंट में भाग लेने वाली है।



प्रियंका चोपड़ा की बात छोड़ दे तो विदेशो में सोनम कपूर ही है जिन्हें उनके फैशन के लिए जाना जाता है। आलिया भट्ट,सोनाक्षी सिन्हा,परिणीति चोपड़ा ने मुख्य भूमिका के रूप में अभी तक हॉलीवुड सफर नही किया है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers