सोहा अली खान को कुणाल खेमू ने सातों जन्मो के लिए अपना बनाया

Kunal Khemu , Soha Ali Khan , Saif Ali Khan , Kareena Kapoor Khan, Ibrahim Ali Khan , Ibrahim Ali Khan

Views:1624

काफी लम्बे समय से एक दूसरे के साथ डेटिंग कर रहे बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू और अभिनेत्री सोहा अली खान मुंबई में रविवार को विवाह के सूत्र में बंध गए।


एक शादी को कामयाब बनाने के लिए प्रतिबद्धता, परिपक्वता और अनंत धैर्य की भावना की जरूरत है इसलिए पिछले साल पेरिस में सगाई के बाद छत्तीस वर्षीय सोहा और इकतीस वर्षीय कुणाल खेमू ने
सातो जन्म के बंधन में बंधने के लिए 25 जनवरी 2015 को विवाह का दिन निश्चित किया






विवाह का सारा कार्यक्रम बहुत ही सामान्य रखा गया था। विवाह के मौके पर माथे पर परंपरागत टीके के साथ सफेद लहंगा-चोली के ऊपर नारंगी रंग का दुपट्टा लिए दुल्हन सोहा और उनका साथ देते हुए सोने की तरह चमकती शेरवानी और रेशमी साफा पहने दूल्हा पूर्ण रूप से आकर्षण का केंद्र बने हुए ये बता रहे थे कि आज का दिन प्यार करने वाले इस जोड़े का है। शादी में दोस्तों और परिवार के करीबी लोगो ने ही भाग लिया।




सोहा के भाई सैफ अली खान नवाबी अंदाज़ में गुलाबी रंग की पगड़ी, सफेद अचकन और चूड़ीदार पायजमा पहन विवाह में आमंत्रित सभी मेहमानों का स्वागत कर रहे थे और गुलाबी रंग की साडी एक नेकपीस और कम मेकअप में उनका साथ दे रही थी उनकी हमसफर और सोहा की भाभी करीना कपूर खान टशन की ये जोड़ी मेहमानों का स्वागत करते हए बड़ी मनमोहक लग रही थी।


खेमू ने विवाह का एक फोटो ट्विटर पर शेयर करते हुए अपने फैनस को बधाई के लिए शुक्रिया लिखा। ट्विटर पर शेयर इस पारिवारिक फोटो में सोहा की माँ शर्मिला टैगोर पारंपरिक असमी परिधान में और बहन सबा के साथ भाई सैफ अली खान और भाभी करीना कपूर भी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers