कटरीना को बाहर कर आलिया ने हथियाई गौरी शिंदे की अगली फिल्म

Alia Bhatt , Katrina Kaif

Views:1358

बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस आलिया भट्ट गौरी शिंदे की अगली फिल्म में लीड रोल में निभाती नजर आने वाली है। खबर है कि आलिया से पहले गौरी शिंदे की इस फिल्म में कैटरीना कैफ प्रमुख भूमिका निभाने वाली थी लेकिन अब उनके बदले यह आलिया को ऑफर किया गया है।





गौरी शिंदे इस फिल्म से पहले बॉलीवुड की अनुभवी अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ हिट फिल्म इंग्लिश विग्लिश बना चुकी है और उसके बाद से ही उन्होंने अभी तक किसी फिल्म का निर्माण नही किया है। कथित तौर पर कहा जा रहा है गौरी शिंदे के इस फिल्म को करण जौहर ने प्रोडूस करने जिम्मा लिया है और करण की सलाह से कटरीना को बाहर किया गया है।


न्यूज़ देने वाले सूत्र के अनुसार करण ने इस फिल्म के लिए अपने स्टूडेंट ऑफ़ द इयर गर्ल आलिया भट्ट का नाम सुझाया था जिसके बाद दोनों इस नाम से सहमत हो गये थे और आलिया को अब फिल्म में लेने के लिए अब अंतिम रूप दिया जा रहा है।





खबर है आलिया का इस फिल्म में लुक इंग्लिश विंग्लिस की तरह साधारण और ग्लैमर से दूर होगा। उधर कैट के बारें में बात की जाए तो उन्हें भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई थी लेकिन उनके साथ तिथियाँ,कार्यक्रम, पारिश्रमिक, जैसे मुद्दों पर अभी बात नही हो पाई थी और अब इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उन्हें फिल्म से बाहर निकाल दिया गया है। बॉलीवुड पंडित आलिया के करियर के हिसाब से कैट को बाहर करना आलिया की बहुत बड़ी कामयाबी मान रहे है।


आपको बता दे 22 वर्षीय पटाका गर्ल बॉलीवुड में कदम रखते ही छा गयी थी और अब बहुत कम उम्र में अब उनकी गिनती सुपरस्टार अभिनेत्रियों में होने लगी है। आलिया इन दिनों कपूर एंड संस और शानदार को लेकर काफी व्यस्त है इसलिए गौरी शिंदे की इस फिल्म को अगले वर्ष ही शुरू होने की संभवाना है।

और पढ़े :


इंग्लिश विंग्लिश की निर्माता गौरी शिंदे की अगली फिल्म में कटरीना कैफ शामिल

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers