प्रियंका चोपड़ा के लिए क्वांटिको में सेंसुअल वासनोत्तेजक दृश्य फिल्माने आसान नही थे

Priyanka Chopra

Views:2315

अमेरिकी शो क्वांटिको के साथ हॉलीवुड टीवी शो में एंट्री कर चुकी प्रियंका चोपड़ा ने इस शो में कुछ ऐसे बोल्ड और सेंसुअल दृश्य दिए है जिनको देखकर होमटाउन भारतीय दर्शक दंग हो जायेंगे। हाल में प्रियंका चोपड़ा अभिनीत ब्रॉडकास्टिंग कंपनी एबीसी के शो क्वांटिको का नया ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसमे प्रियंका 8 मिनट तक वासनोत्तेजक दृश्य के साथ नजर आई है।





देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा से जब इन दृश्यों के बारे में मिडिया ने जानना चाहा तो उन्होंने इसके जवाब देते हुए कहा की सेक्स दृश्य देना उनके लिए आसान नही था और जब वह इस सीन को शूट कर रही तो उन्हें यह देने में काफी शर्म आ रही थे लेकिन एलेक्स का किरदार काफी स्वतंत्र लड़की का है इसलिए वह यह दृश्य देने के लिए काफी उत्साहित भी थी।



क्वांटिको टीवी शो में प्रियंका चोपड़ा एफबीआई एजेंट एलेक्स पैरिश की भूमिका में है और वह लव मेकिंग सीन से पहले कितनी भी नर्वस क्यों ना रही हो पर जब यह दृश्य फाइनल फिल्माया गया तो इस 8 मिनट में वह सबको सेक्सुअली अपना दीवाना बना देती है।





वर्तमान में प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो उनकी तबियत हल्की खराब है उनके पेट में कोई समस्या उत्पन्न हो गयी है पर परिवार के लोग और फैंस उनके साथ है इसलिए घबराने की अधिक बात नही है और उनके करियर की बात करें तो वह हॉलीवुड क्वांटिको शो के अतिरिक्त बाजीराव मस्तानी और जय गंगाजल में नजर आने वाली है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers