बेटे की माँ बनी एक्ट्रेस करीना कपूर खान

Kareena Kapoor , Saif Ali Khan

Views:521

आखिरकार! बी-टाउन से एक अच्छी खबर आ गयी है जिसका इंतज़ार सब बड़ी बेसब्री से कर रहे थे। पिछले कुछ महीनों से करीना कपूर खान के घर में जो एक नए मेहमान के आने की प्रतीक्षा हो रही थी वह अब समाप्त हो चुकी है क्योकि करीना ने एक स्वस्थ बेटे को जन्म दिया है। बेटे का नाम तैमूर खान अली पटौदी रखा गया है। यह सैफ करीना का पहला बच्चा है और इसके आगमन के लिए दोनों ने अपनी पलके बिछाएं रखी थी।



हमारे सूत्रों के अनुसार करीना ने आज 20 दिसम्बर 2016 के दिन सुबह लगभग 7:30 बजे एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया और जल्द ही यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। इस कपल के फैन नवजात को अपने सोशल अकाउंट से दुआएं और आशीर्वाद देते हुए शुभकामना सन्देश पोस्ट कर रहे है। करीना के गर्भवती होने की बात जब से फैली है तभी से जूनियर नवाब की झलक पाने के लिए हम सब बेसब्रे हो रहे थे।

हाल ही में करीना ने शनिवार के दिन क्रिसमस पार्टी में शामिल हुई थी जिसमे उनके साथ उनकी बेस्ट गर्लफ्रेंडस अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा भी शामिल थी। करीना इस पार्टी का आनंद डिलीवरी से पहले अमृता अरोड़ा के आवास पर लिया था। आपको बता दे बेबो ने अपनी गर्भावस्था यात्रा का आनंद बड़े गर्व से लिया है।

करीना के मातृत्व स्टाइल को देखकर नई माँ बनने वाली कई लड़कियों ने उनको अपना आइडियल मान लिया है। बॉलीवुड में आमतौर पर अभिनेत्रीयां अपने बेबी बंप को छुपा कर रखती है लेकिन करीना ने बिल्कुल उल्ट डिलवरी से 2-3 पहले तक सर्वजनिक रूप से कई इवेंट्स में शामिल हुई है और बड़े गर्व से विभिन्न अवसरों पर बेबी बंप कर प्रदर्शन करती रही है।



आपको बता दे करीना ने अपने बच्चे होने से पहले ही घोषणा कर दी थी कि वह बच्चे को जन्म देने के दो तीन महीने के बाद वापिस जल्द काम पर लौटना चाहती है खैर यह तो बाद की बात है वर्तमान में तो कपूर खानदान और पटौदी परिवार इस बच्चे को लेकर जश्न मनाने की तैयारी कर रहे है। हमारी टीम की तरफ से करीना और सैफ को अपने पहले बेटे की हार्दिक शुभकामनाएं।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers