बॉलीवुड के पुराने स्टार्स ने रैंप वॉक पर नये स्टार्स के साथ मिलाया कदम

Views:1059

बॉलीवुड की जानी मानी दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी ने सबसे हटकर और एक अलग तरह के फैशन शो के जरिए एक ऐसी रैंप वॉक का आयोजन किया जिसमे बॉलीवुड के दिग्गज सुपर स्टार अपने-अपने पुत्रों एवम पुत्रियों के साथ स्टेज पर रैंप वॉक करने के लिए उमड़ पड़े।





शबाना आजमी के इस रैंप शो में बॉलीवुड के महानायक के साथ-साथ शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा ने भी भाग लिया। अमिताभ बच्चन इस रैंप शो में जहाँ बेटी स्वेता बच्चन का साथ दिया वही अभिषेक बच्चन भी अपनी मां जया बच्चन के साथ कदम से कदम मिला रैंप वॉक करते नजर आये।





इस शो में सबसे भावुक और आकर्षण क्षण तब आया जब सोनाक्षी सिन्हा ने पहली बार रैंप वॉक कर रहे पिता शत्रुघ्न सिन्हा का साथ दिया। पुत्री के साथ रैंप पर चलते हुए शत्रुघ्न सिन्हा काफी भावुक हो गये थे इसलिए पुत्री सोनाक्षी ने अपने पिता को गले से लगा लिया।






इन सब के अलावा जावेद अख्‍तर अपने बेटे फरहान अख्‍तर और अनिल कपूर अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ थे। इनके अतिरिक्त अदिति राव हैदरी, सोफी चौधरी भी इस आयोजन का हिस्सा बनी। इतनी सारी मशहूर हस्तियाँ पहली बार एक साथ किसी फैशन शो में रैंप वॉक के लिए इकट्ठा हुई थी।





बॉलीवुड में ये खबर भी है कि इन सब के अलावा आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर को भी इस शो में भाग लेने के लिए आमंत्रण दिया गया था और उन्होंने हामी भी भर दी थी पर आयोजन का समय आते ही दोनों को कोई जरूरी काम पड़ गया जिस वजह से दोनों भाग नही ले सकें।


शबाना आजमी इस रैंप वॉक का आयोजन अपने एनजीओ मिजवां- द लिगेसी के लिए किया था। शबाना आजमी के इस एनजीओ का मकसद उत्तर प्रदेश के मिजवान गावं में उपस्थित कपडा मजदूरों को मदद करना है। आपको बता दे मिजवान गांव शबाना के पिता कैफी आजमी का पैतृक गांव था और हर साल उनकी मदद के लिए ऐसे ही अनोखे आयोजन किये जाते है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers