कल्कि कोचलिन ने मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ में अभिनय से बॉलीवुड दिग्गजों का दिल जीत लिया

Views: 327


बॉलीवुड में कल्कि कोचलिन इन दिनों प्रसन्न और काफी उर्जावान नजर आ रही है। कल्कि कोचलिन की इस ख़ुशी का राज है उनकी आने वाले फिल्म 'मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ' है। कल्कि मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ सिर्फ बॉलीवुड दिग्गजों को ही नही पसंद आ रही है अपितु इस फिल्म को फिल्म आलोचकों से भी सराहना मिल रही है। कल्कि कोचलिन की फिल्म मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ अमिताभ बच्चन,आमिर खान को पसंद आने के बाद अब इस फिल्म की फैन लिस्ट में ऋतिक रोशन भी शामिल हो गये है।




आमिर खान जब रो पड़े : अक्सर अपनी एक्टिंग से दूसरों का दिल जीतने वाले बॉलीवुड मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान के दिल को कल्कि की ये फिल्म काफी भा गयी है। आमिर खान बुधवार को मार्गरिटा विद अ स्ट्रॉ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर अपनी पत्नी किरण राव के कहने पर उनके साथ फिल्म देखने आये थे। आमिर खान स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म देखते हुए इतने भावुक हो गये की वह फिल्म के बीच में ही रो पड़े और बाहर निकलते ही उन्होंने सबसे फिल्म देखने की अपिल कर दी।




मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तारीफ़ :
कुछ दिन पहले पद्म विभूषण जीतने वाले और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के दिल में कल्कि कोचलिन की एक्टिंग और स्टोरी ने अलग ही जगह बना ली है। अमिताभ बच्चन मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ फिल्म को अपनी धर्मपत्नी जया बच्चन के साथ देखने आये थे। अमिताभ बच्चन ने मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ पर ट्वीट करते हुए लिखा की फिल्म के कहानी और अभिनय ने उनके अंतर्मन को छू लिया है। बिग बी ने मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ को साहसी फिल्मों की श्रेणी में रखा है।





ऋतिक रोशन भी मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ से हुए प्रभावित :
मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ से प्रभावित आमिर खान ने जब फिल्म की स्क्रीनिंग को घर पर रखा तो उनके घर पर अनुराग कश्यप,श्रद्धा कपूर और ऋतिक रोशन भी मौजूद थे। बॉलीवुड के सुपर हीरो ने फिल्म देखते ही फिल्म की काफी सराहना की है और बोले वह जल्द ही अपने दोस्तों के लिए इस फिल्म की स्क्रीनिंग रख सकते है।





कल्कि कोचलिन की मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है और अब इसे भारतीय दर्शकों को 17 अप्रैल को दिखाया जायेगा। कल्कि कोचलिन द्वारा किये अभिनय और सोनाली बोस द्वारा अलग विषय चुनने के लिए मार्गरिटा विद ए स्ट्रॉ फिल्म को सभी देशों में खड़े होकर तालियां मिली है।