बॉलीवुड की श्रद्धा कपूर ने डिजाइनर बन फैशन जगत में दी दस्तक

Shraddha Kapoor

Views:1591

बॉलीवुड की सफल और युवा अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने इमारा नाम का ब्रांड लांच कर बचपन से डिजाइनर बनने के अपने सपने को पूरा कर लिया है। श्रद्धा कपूर के इस सपने को पूरा करने में यूएसपीएल की अंजना रेड्डी ने सहायता दी है।


26 वर्षीय श्रद्धा ने फैशन की दुनिया में कदम अमेज़न इंडिया फैशन वीक के शुभारंभ के साथ रखा है। श्रद्धा कपूर और यूनिवर्सल स्पोर्ट्सबिज़ प्राइवेट लिमिटेड ने इमारा ब्रांड के तहत डिजाइन किये हुए सभी कपड़ों और मूल्य की जानकारी एमाजॉन वेबसाइट पर दी है। यहाँ से कोई भी बड़ी आसानी से इन सभी परिधानो को खरीद सकता है। इन डिजाइन परिधानों का मूल्य 600 रुपये से शुरू होकर 4,000 रुपये तक जाते है।






श्रद्धा अपने ब्रांड के कपड़े लांच कर बेहद खुश नजर आ रही थी और अपने ब्रांड के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनके डिजाइन क्लासिक्स युवा और स्टाइलिश लोगो के लिए है और ये सभी डिजाइन उन्होंने आधुनिक भारतीय महिला को प्रेरित होकर बनाए है।


आपको बता दे श्रद्धा कपूर हमेशा कुछ अलग करने की सोचती रहती है। श्रद्धा कपूर ने अपना करियर अभिनय से शुरू किया था और उसके बाद गायन में भी कदम रखा जहाँ पर उन्हें अभिनय की तरह ही सफलता मिली और उनका गाया गलियां गीत सभी के दिल में उतर गया था।


श्रद्धा कपूर के अलावा भी बॉलीवुड की आलिया भट्ट,बिपाशा बासु,मलाइका अरोड़ा खान और लारा दत्ता भी डिजाइनर बन फैशन की दुनिया में अपनी किस्मत अजमा चुकी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers