श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर को करण जौहर करेंगे लांच ,पिताजी बोनी ने की पुष्टि

Jhanvi Kapoor , Karan Johar , Boney Kapoor

Views:667

फिल्म निर्माता करण जौहर की इमेज अब बदल रही है उनकी छवि बी-टाउन में अब बॉलीवुड स्टार बच्चों को लांच पैड के जाना जाने लगा है। स्टूडेंट ऑफ़ द इयर में उन्होंने आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन को लांच किया था। करण जौहर  को लेकर रिपोर्ट है कि अब जल्द ही वह श्रीदेवी की बेटी जहान्वी कपूर को लांच करने की तैयारी में है।



जहान्वी के पिता बोनी कपूर ने इस दिल खुश कर देने वाली रोमांचक खबर की पुष्टि की है और साथ में कहा है कि वह बेटी की डेब्यू फिल्म को लेकर काफी उत्त्साहित है। 19 वर्षीय सेलेब्रिटी किड्स जहान्वी के बॉलीवुड में प्रवेश की खबर पिछले काफी समय से बी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में रिपोर्ट आई है कि मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक फिल्म से जहान्वी से अपनी बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत करेंगे।

बोनी कपूर ने बताया है कि करण ने जहान्वी को लेकर उनसे फिल्म की बात की थी और उन्होंने अपनी सहमति दे दी है लेकिन वह नही जानते है वह कौन सी परियोजना होगी। चूंकि करण ने हाल ही में सैराट फिल्म के रीमेक अधिकार हासिल किए है इसलिए माना जा रहा है की श्रीदेवी की बेटी का इस परियोजना से नाम जुड़ रहा है।

बोनी कपूर ने बॉलीवुड में बेटी के डेब्यू पर साफ़ कहा है की स्टार किड्स के लिए यह आसान नही होता है क्योकि एक ही फिल्ड से जुड़ने के बाद उनकी तुलना उनके महान माता-पिता से जरुर होती है। बोनी ने बेटी को ध्यान केंद्रित कर एकाग्रता से करियर पर ध्यान देने की सलाह दी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers