सिद्धार्थ और केआरके के बीच आलिया के बिकनी अवतार को लेकर छिड़ी ट्विटर वार

Sidharth Malhotra , Alia Bhatt , Kamaal Rashid Khan

Views:3053

हम सभी जानतें है कि कमाल आर खान उर्फ़ केआरके एक ऐसे प्रसिद्ध व्यक्तित्व है जो बॉलीवुड के टॉप कलाकारों के खिलाफ ट्विटर पर अपमानजनक टिप्पणी करके उनको मानसिक रूप से परेशान कर देते है तथा सुर्ख़ियों में छा जाते है। एक बार फिर से केआरके अपनी विचित्र कमेंट्स की वजह से ट्वीटर और हेडलाइन्स में आ गये है और इस बार उन्होंने अपना शिकार उभरती स्टार आलिया भट्ट को बनाया है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने हाल में एक फैशन पत्रिका के लिए हॉट फोटो शूट कराया है जिसमें बॉलीवुड हंक सिद्धार्थ काफी हॉट लगे है तो उनकी गर्लफ्रेंड आलिया बिकनी अवतार में सेक्सी लुक दे रही है। आलिया और सिद्धार्थ की रोमांटिक केमिस्ट्री की चर्चा बॉलीवुड में बनी हुई है। फोटोशूट की तस्वीरों को देखकर कमाल आर खान से भी रहा नही गया और उन्होंने बिकनी में नजर आने वाली सेक्सी आलिया पर कमेंट करते हुए लिखा की आलिया पैंटी में बच्ची लगती है लेकिन फिर भी कुछ लोग उन्हें बिकनी पहनने का दबाव बनाते है।



केआरके के ट्वीट पर अभी तक आलिया ने तो अभी तक कोई प्रतिक्रिया नही दी है लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस ट्वीट से काफी कष्ट पहुंचा है। सिद्धार्थ ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए केआरके को प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की सर हम बहुत जोर आपका मुंह बंद करने की कोशिश कर रहे है लेकिन आप लगातार ट्वीट करते जा रहे है।


सिद्धार्थ मल्होत्रा के ट्वीट से यह बात तो साफ़ हो गयी की उनकी आलिया के बारें में कोई भी बुरी टिप्पणी बर्दाश्त नही है। सिद्धार्थ के प्रतिउत्तर के बाद केआरके ने उनकी एक्टिंग पर सवाल खड़े किए तो सिद्धार्थ ने उनको अंग्रेजी समझने की नसीहत दे दी।



सिद्धार्थ और केआरके का ट्वीटर वार फ़िलहाल कुछ समय के लिए थम गया है लेकिन आगे यह विवाद नही बढ़ेगा इसके बारें में कुछ भी कहना अभी जल्दबाजी होगा। खैर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट बिना किसी की परवाह किए अपने इस हॉट फोटोशूट और आने वाली फिल्म कपूर एंड संस की प्रमोशन का पूरा लुत्फ़ उठा रहे है।


और पढ़े :- वोग मैगजीन के नए फोटोशूट में दिखी सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया की हॉट रोमांटिक केमिस्ट्री

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers