दीपिका की पार्टी में रणबीर-दीपिका के इंटिमेट डांस ने मेहमानों को हैरान किया

Deepika Padukone , Ranveer Singh

Views:43

काफी समय से रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण एक साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई नही दिए है लेकिन हाल में मिल रही रिपोर्ट के अनुसार दीपिका की हाउस पार्टी जो शनिवार शाम को हुई थी जिसमें रणवीर कपूर भी शामिल हुए थे। अहम और तेज उड़ने वाली गॉसिप यह है कि इस पार्टी में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने सभी की सांसे रोक दी थी।



आपको बता दे इस हाउस पार्टी का मुख्य आकर्षण दीपिका और रणवीर का इंटिमेट डांस था जिसे मेहमानों से जोर से तालियां बजाकर सराहा है। दीपिका के एक करीबी सूत्र पर यकीन करें तो शराब के दो पेग लगाने के बाद दोनों लव बर्ड्स ने एक दूसरे को गले लगाया और एक दूसरे में इतना खो गए कि वह अपनी आसपास की दुनिया से पूरी तरह से अनजान हो गए है।

डिप्पी और रणवीर दोनों एक दूसरे की आँखों में खो कर इंटिमेट डांस कर रहे थे कि तभी वहां मौजूद लोगो ने सीटी और तालियां बजाकर उनकी मदहोशी को दूर किया है इस हॉट सिजलिंग सेक्सी परफॉरमेंस के बाद एक दूसरे को गले लगाया और किस किया है।



दीपिका इस पार्टी की शाम को रेड ड्रेस सबसे स्टनिंग लग रही थी। पद्मवती स्टार्स की की ब्रेक-अप की खबरों से अख़बार भरा पड़ा है लेकिन दोनों के बीच यह रोमांचक डांस पुष्टि करता है कि दीपिका और रणवीर का रिश्ता रोकिंग और सॉलिड है जिसे इतनी आसानी से समाप्त नही किया जा सकता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers