शी मैगजीन के कवर के लिए शाहरुख खान ने पत्नी गौरी बच्चे आर्यन, सुहाना और अब्राम के साथ कराया फोटोशूट

ShahRukh Khan , Suhana Khan, Aryan Khan

Views:408

कनाडा की शी मैगज़ीन ने हाल ही में अपने कवर पेज पर एक बहुत ही दुर्लभ फोटो शेयर की है। शी मैगज़ीन ने शाहरुख खान के पूरे परिवार की बहुत ही प्यारी तस्वीर को कवर पर स्थान देते हुए गौरी खान - द फर्स्ट लेडी ऑफ़ बॉलीवुड (बॉलीवुड की प्रथम महिला ) टैगलाइन दी है। शायद शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान और बच्चे आर्यन, सुहाना और अब्राम की एक साथ एक फ्रेम में फोटोशूट की यह पहली तस्वीर है।



शाहरुख खान की जो तस्वीर मैगज़ीन ने अपने कवर पर छापी है उसको वह फरवरी अंक में प्रकासित करेंगी। निश्चित ही शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान बॉलीवुड के सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली जोड़ों में से एक हैं! बॉलीवुड का सबसे प्यारा यह खान परिवार फोटोशूट चित्र में काफी क्यूट लग रहे है। फोटोशूट में शामिल पुरुष शाहरुख आर्यन और अब्राम तेजतर्रार व्यवसायिक और स्टाइलिश लुक में थे और महिला टीम सुहाना और गौरी वन पीस टॉप में बेहद आकर्षक लग रही थी। गौरी ने एक काले रंग की ड्रेस और सुहाना ने वाइट ड्रेस को इस फोटोशूट को चुना है।

शी कनाडा की द्विमासिक फैशन, लाइफस्टाइल और मनोरंजन पर आधरित एक मैगज़ीन है। दक्षिण एशिया से इस मैगज़ीन के काफी बेहतरीन संबद्ध है और मैगज़ीन ने अपने 50 साल के प्रकाशन पर इस तस्वीर को छापा है।

शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक है और दुनिया भर में उनका एक बहुत बड़ा प्रशंसक वर्ग है। अभिनेता किंग खान की हाल ही में रईस फिल्म रिलीज हुई है जो इस समय बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता का आनंद ले रही है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers