श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर डेब्यू फिल्म में डी. सलमान के साथ करेंगी रोमांस

Jhanvi Kapoor , Dulquer Salmaan

Views:2135

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बहुत जल्द फिल्म जगत में कदम रखने वाली है। बॉलीवुड में ताजा गॉसिप है कि जाह्नवी कपूर अपनी पहली फिल्मी करियर साउथ सिनेमा से शुरू करेंगी और इस फिल्म में उनके नायक मलयालम इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता डी. सलमान होंगे।



एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्मकार केवी विजयेंद्र प्रसाद ने अपनी अगली रोमांटिक फिल्म के लिए जाह्नवी कपूर और बहुत प्रतिभाशाली स्टार डी. सलमान को अनुबंधित किया है और उनकी यह फिल्म बहुभाषी फिल्म होगी जिसे अलग-अलग भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में एक साथ रिलीज किया जायेगा।





अगर सब कुछ सही रहता है तो दर्शक जाह्नवी कपूर और डी. सलमान को रोमांस करते जल्द देख पायेगे वैसे इसी परियोजना के शुरू होने की कोई खबर नही है पर उम्मीद की जा रही है कि सभी कलाकारों की रजामंदी मिलते और पेपर वर्क पूरा होते ही फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू हो जाएगी।




जाह्नवी कपूर और डी. सलमान के बीच रोमांस कराने वाले केवी विजयेंद्र प्रसाद के बारे में आपको बता दे कि उन्होंने हाल ही में बाहुबली और बजरंगी भाईजान जैसी सुपर डूपर हिट फिल्मों स्क्रिप्ट लिखी थी। इन दोनों फिल्मो के बाद बहुत से लोग उनकी अगली फिल्म परियोजना की प्रतीक्षा कर रहे है।



जाह्नवी कपूर अगर अपनी डेब्यू फिल्म ऐसे अनुभवी विजयेंद्र प्रसाद के शुरू करती है तो यह उनके करियर के लिहाज से बहुत अच्छा है। आपको बता दे श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर की फैन फोल्लोविंग काफी है क्योकि वह आए दिन अपनी हॉट और मोहक अंदाज वाली तस्वीरे सोशल वेबसाइट्स पर शेयर करती रहती है और अधिकतर युवा उनकी इन्ही अदाओं के दीवाने है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers