कृति सैनन और टाइगर श्रॉफ के साथ आनंद एल राय बना रहे है धमाकेदार कमर्शियल विज्ञापन

Views: 631


अभिनेत्री कृति सैनन अपने हिरोपंती सहकलाकार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म निर्माता आनंद एल राय के अगले प्रोजेक्ट में काम कर रही है। रिपोर्टों के अनुसार कीर्ति और टाइगर सब्बीर खान के डायरेक्शन में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। वर्तमान में यह दोनों कलाकार एक साथ एक विज्ञापन में नजर आएंगे कीर्ति ने रविवार को ट्विटर पर टाइगर और आनंद एल राय के साथ एक तस्वीरे शेयर की थी।



आनंद राय टाइगर और कृति के साथ इस विज्ञापन की शूटिंग बनारस में कर रहे है। आगामी रिलीज होने वाले इस ऐड में कृति ने दुल्हन का रूप लिया है जबकि टाइगर श्रॉफ गायघाट की गलियों में दूल्हा बनकर घूमते हुए नजर आयें है। शूटिंग के लिए गंगा तट राजमंदिर से लेकर त्रिलोचन घाट स्थानों के साथ साथ शादी के लिए एक भव्य सेट तैयार किया था।



शूटिंग से जुड़े सूत्रों के अनुसार टाइगर श्रॉफ इस विज्ञापन में शरारती छोरा बनकर कृति और दर्शकों को दिल जीतने का प्रयास करेंगे। इस विज्ञापन को ईरोज प्रोडक्शन हाउस तैयार कर रहा है और यूनिट के सदस्य रिलीज से पहले बाबा विश्वनाथ के दर्शन को जायेंगे।



हिरोपंती के कलाकार टाइगर और कृति फिल्मों के अतरिक्त विडियो गीत वहां जाते हैं में भी नजर आ सकते है। यह गीत पिछले साल ही रिलीज हुआ था और दर्शकों ने भी इस गीत में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था।



कृति भविष्य में सुशांत सिंह राजपूत के साथ राबता में नजर आयेंगी जबकि टाइगर श्रॉफ बागी 2, स्टूडेंट ऑफ़ इयर 2 और माइकल मुन्ना फिल्मों में से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगे।