कॉफी विद करण शो में शाहिद और मीरा ने ससम्मान की एक दूसरे की टांग खिंचाई

Views: 69


करण जौहर अपने लोकप्रिय शो कॉफी विद करण पर दिलचस्प जोड़ियों को पेश करने के लिए जाने जाते है। उन हस्तियों को जिनको हमने कभी एक साथ नही देखा होता है करण उन जोड़ियों को दर्शकों के सामने पेश करने में कामयाब होते है। ऐसे ही एक सेलिब्रिटी शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत कपूर है जो पहली बार एक टीवी शो में एक साथ नजर आएं है।



सोशल मीडिया पर हमने मीरा की कई तस्वीरें देखी है लेकिन यह पहली बार होगा जब वह दर्शको के सामने बातचीत करती नजर आएंगी। कॉफी विद करण सीजन 5 में अगले मेहमान शाहिद कपूर और उनकी सुंदर पत्नी मीरा एक दूसरे के राज खोलते हुए फुल मस्ती करते एक साथ दिखने वाले है। करण के इस एपिसोड में दोनों एक दूसरे की टांग खींचते दिखाई देंगे।



शाहिद और मीरा के एपिसोड का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस एपिसोड में शाहिद ने कहा कि वह आज भी मीरा के बॉयफ्रेंडस की खोज कर रहे है तो मीरा ने भी शाहिद के सीक्रेट्स खोलते हुए कहा कि वह शाहिद के डकार लेने की आदत से काफी परेशान है। दोनों हर सवाल जवाब में एक दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए नजर आते है। निश्चित ही यह एक बहुत ही मनोरंजक एपिसोड होने वाला है।



रियल लाइफ में तो शाहिद और मीरा एक दूसरे से बहुत प्यार करते है, पहली बार इनके प्रशंसको को इस जोड़े का ऑन स्क्रीन रोमांस देखने को मिलेगा। शाहिद के वर्तमान फ़िल्मी करियर की बात करें तो वह पद्मावती फिल्म की तैयारियों में लगे हुए है।