हॉलिडे की हॉट सेक्सी तस्वीरों की वजह से ट्रेंड में आई चक दे इंडिया गर्ल विद्या मालवडे

Vidya Malvade

Views:1194

चक दे इंडिया फिल्म में जिन्होंने भारत के लिए विश्व कप में अंतिम गोल रोका था उनको कैसे कोई भूल सकता है। मूवी में गोलकीपर की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विद्या मालवडे इस समय अमेरिका में छुट्टियां मना रही है। हॉलिडे पर ली गयी हॉट स्मोकी पिक्स सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की वजह से वह ट्रेंड में आ गयी है।



अभिनेत्री पोस्ट की तस्वीरों में हॉट बिकनी अवतार में समुद्र तट पर सूर्य की किरणों का आनंद लेती हुई नजर आ रही है।  चक दे इंडिया के बाद उनका यह सेक्सी रूप देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे। हॉट बेब समुंद्री लहरों के बीच फिटनेस के लिए योग करती हुई नजर आ रही है। उनके फिगर और बॉडी फिटनेस को देखकर आपको विस्वास नही होगा की उनकी उम्र 43 साल की है।



अभिनेत्री विद्या को साल 2015 में 'यारा सिली सिली मूवी में देखा गया था लेकिन उनको पहचान शाहरुख अभिनीत हॉकी खिलाड़ी के चरित्र को निभाने के लिए मिली है। बॉलीवुड फिल्मों की बात करें तो वह किडनैप, माशूका 1920 एविल रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। मॉडल से अभिनेत्री बनने वाली विद्या एयर होस्टेस के रूप में भी काम कर चुकी है। विद्या के पति की 2000 में एक विमान दुर्घटना के दौरान मौत हो गई थी लेकिन उन्होंने अपने जीवन के सफर को रुकने नही दिया है, साल 2009 में उन्होंने लगान फिल्म में काम करने वाले संजय दायमा से शादी कर ली है।








और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers