शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की पोती नव्य नवेली हैंगिंग आउट करते देखे गये

Saif Ali Khan , Navya Naveli , Aryan Khan , Shahrukh Khan , Ibrahim Ali Khan , Amitabh Bachchan , Sridevi, Khushi Kapoor

Views:4080

शाहरुख खान के बेटे और अमिताभ बच्चन की पोती को जब भी साथ में देखा जाता है दोनों को न्यूज़ हैडलाइन में स्थान मिल जाता है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की पोती नव्य नवेली एक बार फिर से साथ में देखे गये है इसलिए वह इन दिनों फिर से ट्रेंड में छायें हुए है।



आर्यन ने हाल ही अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर अपलोड की है जिसमें उनके साथ नव्य नवेली खड़ी है। आर्यन द्वारा पोस्ट इस तस्वीर में वह पीछे खड़े है तो नव्य उनके आगे खड़ी काफी सुंदर और आकर्षक लग रही है।





शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अमिताभ बच्चन की पोती पहली बार नही है जब सुर्खियों में इससे पहले दोनों का एक विडियो भी वायरल हो चूका है लेकिन उस विडियो की सच्चाई पर संदेह जताया जा चूका है। आपको बता दे आर्यन और नव्य लंदन के एक ही स्कूल में है इसलिए उनका मिलना जुलना अकसर लगा रहता है और एमएमएस लीक होने के बाद दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी तेज हो गयी थी।




बॉलीवुड स्टार के के बच्चे अकसर अपने मजाक और पार्टी की तस्वीरे शेयर करते है जिसकी वजह इन स्टार बच्चो को पेज थ्री में जगह मिलती रही है और इनके आपसी रिश्ते को लेकर गॉसिप भी उठती रहती है। कुछ हफ्ते आर्य ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ पार्टी करते नजर आ रहे थे।





शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के अतिरिक्त कुछ दिन पहले इब्राहिम अली खान और श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर आपस में सीक्रेट सन्देश भेजने की वजह से बॉलीवुड गॉसिप में बने हुए थे। बॉलीवुड स्टार के यें बच्चे युवा हो रहे है इसलिए आए दिन मिडिया में और दर्शको द्वारा इन स्टार बच्चों के बॉलीवुड में एंट्री के कयास भी लगाये जा रहे है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers