बिग बॉस के 10 विद कॉमन वुमन एंड मैन का प्रोमो जारी,मेजबान सलमान खान का एस्ट्रोनॉट लुक

Salman Khan

Views:679

आख़िरकार इंतज़ार ख़त्म हुआ। टीवी जगत का सबसे बड़ा शो बिग बॉस के दसवें भाग की प्रतीक्षा अब खत्म हो गयी है। बहुप्रतीक्षित 'बिग बॉस 10' का प्रोमो जारी कर दिया गया है। 30 सेकंड के प्रोमो वीडियो में आप यह जान सकेंगे की विवादास्पद शो 'बिग बॉस' के 10 वे सीजन में क्या होने जा रहा है। जारी हुए प्रोमो में सलमान खान एस्ट्रोनॉट लुक में दिखाई दे रहे है।



50 वर्षीय दबंग खान ने एस्ट्रोनॉट रूप में बिग बॉस फैन्स से वायदा किया है की यह सीजन महिलाओं और पुरुषों के साथ काफी रोमांचक होने जा रहा है। जारी प्रोमो में सलमान खान चाँद पर लैंडिंग करते हुए बता रहे है की कैसे यह शो हिस्ट्री बनाने जा रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस सीजन में दूधवाला रिक्शेवाला कॉर्पोरेट प्रोफेशनल और हाउसवाइफ जैसे आम लोग भी इस शो का हिस्सा बनेंगे क्योकि इस सीजन को विद कॉमन वुमन एंड मैन टैगलाइन दी गयी है।

कलर्स के सीईओ राज नायक ने ट्विटर अकाउंट से प्रोमो शेयर किया है। वैसे आपको बता दे बिग बॉस 10 के प्रोमो से यह बात साफ़ हो गयी है की इस साल बिग बॉस के कमरे की थीम अन्तरिक्ष रूप में हो सकती है। इसके अतिरिक्त यह भी खबर है की सीजन 10 के कुछ प्रतियोगियों का चुनाव 9 सीजन के समय हो गया था।

सलमान के लिए एस्ट्रोनॉट की ड्रेस डिजाइनर एश्ले रेबैलो ने किया है। सलमान इस शो को शनिवार और रविवार वाले दिन शूटिंग करेंगे। अधिक चर्चित रहने वाले इस टीवी शो के आगमन की आहट पर रितेश देशमुख ने चैनल को बधाई दी है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers