हीरो सूरज के सामने होंगे खलनायक चेतन हंसराज

Chetan Hansraj, Sooraj Pancholi

Views:1526

सूरज पंचोल और अथिया शेट्टी की फिल्म हीरो में चेतन हंसराज विलन का रोल निभाने वाले है। चेतन हंसराज हीरो फिल्म में खलनायक चंगेज़ी की भूमिका में दिखने वाले है। आपको बता दे चेतन हंसराज को आपने बॉडीगार्ड फिल्म में सलमान खान के साथ देख चुके है।



अच्छी बॉडी वाले चेतन हंसराज हीरो फिल्म में कट्टर बेरहम शातिर वाली नकारात्मक भूमिका निभाएंगे और उनको इस रोल का ऑफर निखिल आडवाणी के कार्यालय से फोन कर सामने से दिया गया है। इस फिल्म में चेतन काजल पठानी सूट और लंबे बाल रख कर खलनायक चंगेज़ी बन पर्दे पर उतरेंगे। सूरज और चेतन हंसराज के बीच फाइट दृश्य बहुत अच्छे बने है जिनको फाइट डायरेक्टर रवि अन्ना ने शूट किया है।





खलनायक चेतन ने अपने सामने लड़ाई करने वाले हीरो सूरज पंचोली की बॉडी और व्यवहार को लेकर जमकर तारीफ़ की है। चेतन के अनुसार हीरो फिल्म की एक्शन शूट के दौरान उनको कभी अहसास ही नही हुआ कि सूरज की यह डेब्यू फिल्म है।



चेतन हंसराज के खलनायक रोल से फिल्म के निर्माता सलमान खान भी काफी खुश है और चेतन का मनाना है उनके चंगेज़ी रोल से सलमान भाई प्रभावित है और इसलिए वह कई बार उनकी जमकर तारीफ़ भी कर चुके है। आपको बता दे सलमान के साथ बॉडीगार्ड फिल्म में काम करते हुए चेतन की सलमान के साथ दोस्ती हो गयी और फिल्म में खलनायक का रोल के पीछे सलमान खान को ही माना जा रहा है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers