सलमान खान की ट्यूबलाइट में चीनी अभिनेत्री जू-जू के नाम की पुष्टि

Zhu Zhu, Salman Khan , Kabir Khan

Views:2331

कबीर खान अपनी आने वाली फिल्म ट्यूबलाइट जो सलमान खान अभिनीत है उसकी शूटिंग लद्दाख में शुरू कर चुके है। शूटिंग शुरू होने के साथ ही फिल्म की लेडी लीडिंग अभिनेत्री के रहस्य से भी पर्दा उठ गया है।



शूटिंग की जारी हुई तस्वीरों से यह साबित हो गया है कि चीनी अभिनेत्री गायिका ज़ू-ज़ू को फिल्म का अहम हिस्सा होंगी। ज़ू-ज़ू एमटीवी चीन वीजे है और फिल्म को साइन करते समय काफी उत्साहित थी ऐसा एक रिपोर्ट में बताया गया है। 32 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने देश से पहले मुंबई के लिए उड़ान भरी थी ताकि वह हल्की फुलकी हिंदी का ज्ञान ले सकें।

ट्यूबलाइट फिल्म के लिए भारत-चीन युद्ध का सेट लगाया गया था। इस फिल्म में इस रोल के लिए कबीर खान फ्रेश चेहरे की जगह चीनी मूल की अभिनेत्री को प्राथमिकता दी है। ज़ू-ज़ू इस फिल्म से पहले व्हाट वीमेन वांट, शंघाई कालिंग द मैन विद द आयरन फिस्ट्स और क्लाउड एटलस जैसी पॉपुलर फिल्मों में काम कर चुकी है।



वर्तमान में अमेरिकी टीवी शो मार्को पोलो का हिस्सा बनने वाली ज़ू-ज़ू 19 जुलाई, 1984 को आर्मी फॅमिली में पैदा हुई थी। इलेक्ट्रिकल इंजीनियर की शिक्षा लेने के बाद पहले उन्होंने पॉप एल्बम निकली उसके बाद वह फिल्मों की राह पर निकल पड़ी। अभिनेत्री ने सलमान खान के साथ वाली तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अपने देश में इस फिल्म के बारें में जानकारी दे दी है।



ट्यूबलाइट 1962 में स हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ सोहेल खान एक बार फिर अपने भाई के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इस फिल्म में सोहेल खान विकलांग भूमिका में है। ट्यूबलाइट फिल्म को 2017 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers