चित्रांगदा को हुआ पीलिया, काम से लिया सप्ताह का ब्रेक

Chitrangada Singh

Views:377

दिल्ली निवासी डेंगू के साथ संघर्ष कर रहे है तो दिल्ली की रहने वाली बॉलीवुड चित्रांगदा पीलिया की शिकार हो गयी है और चित्रांगदा ने बीमारी से उबरने तक काम से ब्रेक ले लिया है। एक स्त्रोत के अनुसार इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक डाइट प्लान के तहत अपना वजन काफी गिरा लिया जिसके वजह से उनको पीलिया का सामना करना पड़ रहा है।



गब्बर इज बैक फिल्म के आइटम गीत आओ राजा में बोल्ड और सेक्सी अंदाज दिखाने वाली चित्रांगदा फ़िलहाल दिल्ली में अपने घर पर और वह बीमारी से जल्द ठीक होने की कोशिश कर रही है और एहतियात के तौर पर ही उन्होंने 5 से 6 के दिन की छुट्टी ली है उम्मीद है सप्ताह बाद जब वह पूरी तरह फिट होंगी तो वापिस काम पर जा सकेंगी।





चित्रांगदा की बीमारी के बारे में गॉसिप है कि उन्होंने डाइट प्लान के तहत मक्खन, क्रीम और तेल युक्त भोजन का त्याग पिछले दो सप्ताह से कर रखा था। वसा के बहिष्कार के बाद उसकी खपत का जिम्मा ताजी सब्जियों और फलों के रस पर था लेकिन पाचन में गड़बड़ी की वजह से पीलिया के होने को नजरअंदाज नही किया जा सकता है।



हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली चित्रांगदा ने माना है कि वह पिछले 13 दिनों से एक डाइट प्लान पर थी। वैसे आपको बता दे बॉलीवुड में चित्रांगदा को बेशक फ़िल्में कम मिलती हो लेकिन वह फैशन इवेंट और बॉलीवुड के अन्य अहम इवेंट्स में हमेशा प्रमुख रूप से शामिल होती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers