करण जौहर के कॉफी शो में दीपिका के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और रणवीर सिंह एक साथ होंगे शामिल

Ranbir Kapoor , Ranveer Singh

Views:495

दीपिका पादुकोण के पूर्व बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और वर्तमान बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह दोनों एक साथ कॉफी विद करण सीजन 5 में एक साथ नजर आने वाले है। प्रमियर एपिसोड में शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ आने की वजह से इस शो ने काफी सुर्खियाँ बटोरी थी और अब इन दोनों एनरजेटिक स्टार का एक साथ शो में शामिल होना निश्चित रूप से शो में काफी अधिक मसाला जोड़ देगा।



वर्तमान की बात करें तो करण का शो अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना की मजाकिया लहजे की वजह से सुर्ख़ियों में है। ट्विंकल ने शो के मेजबान  करण जौहर पर वन लाइनर जोक्स करते हुए उनकी काफी टांग खिचाई की थी। सूत्र से मिल रही रिपोर्ट के अनुसार रणबीर सिंह और रणवीर कपूर दोनों एपिसोड की शूटिंग मंगलवार को करेंगे।

जैसा की हम सभी जानतें है कि दोनों बॉलीवुड स्टार शुद्ध मनोरंजन देने के साथ साथ व्यक्तिगत रूप से काफी मजाक कर लेते है। निश्चित रूप से दोनों की केमिस्ट्री काफी जूसी गॉसिप, वन लाइनर और विवादित कमेंट्स के सारे रिकॉर्ड तोड़ने में सक्षम है और उम्मीद है एपिसोड इतना ही शानदार होगा। बी-टाउन के फैन्स में यह बात छुपी नही है कि दीपिका के बॉयफ्रेंड आपस में निजी तौर पर बेहद कूल है।

रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका उनके साथ ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्म में काम कर चुकी है। फिल्म में एक्स बॉयफ्रेंड के साथ उनके केमिस्ट्री की जमकर तारीफ़ हुई थी। इतना ही नहीं दीपिका तमाशा के प्रमोशन के दौरान कपूर और सिंह के साथ शामिल थी। उस समय कपूर और सिंह दोनों ने बेहतरीन साथी की तरह अच्छा संबंध दिखाया था और जमकर पार्टी का मजा लिया था।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers