अक्षय कुमार ने परिणीति चोपड़ा के लिए कैटरीना कैफ को रिजेक्ट किया

Akshay Kumar , Katrina Kaif , Parineeti Chopra

Views:403

अक्षय कुमार जो अपनी अनोखी और दिलचस्प फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के लिए सुर्ख़ियों में है उन्होंने कटरीना कैफ के साथ नमस्ते इंग्लैंड में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड के एक मात्र कुमार स्टार ने कटरीना की जगह परिणीति चोपड़ा के साथ काम करने को अधिक प्राथमिकता दी है।



एयरलिफ्ट, रुस्तम और जॉली एलएलबी 2 जैसी लगातार हिट फिल्म देने वाले अक्षय ने 2007 में बनी ब्लॉबस्टर नमस्ते लंदन फिल्म के पार्ट 2 जिसमें कटरीना कैफ अहम भूमिका निभा रही थी उस फिल्म को करने से खारिज कर दिया है।

वैसे यह बात सभी जानतें है कि अक्षय और कैटरीना की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है दोनों ने मिलकर सिंह इज किंग, वेलकम, नमस्ते लंदन और ब्लू जैसी कई हिट फ़िल्में दी है लेकिन पिछले कुछ समय से इंडस्ट्री में यह गॉसिप तेज है कि अब दोनों के बीच रिश्ते पहले जैसे मधुर नही है।

कई साल पहले जब कटरीना अपने करियर के शीर्ष पर थी और उस सफलता के दौर में उन्होंने अक्षय के साथ काम करने से इनकार कर दिया था जो इस स्टार को पसंद नही आया था। मीडिया ने अक्षय और कटरीना के बीच झगड़े का मुख्य कारण इन्ही बातों को माना है।



लगता है कि कटरीना और अक्षय के बीच कोल्ड वार आज भी जारी है और इस बार अक्षय कटरीना के साथ काम करने के मूड में नही है। गॉसिप है कि अक्षय अगली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड को कटरीना को फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के रूप में पेश करने से मना कर दिया है और गॉसिप यह है कि अक्षय के साथ इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा को साइन किया जा सकता है।

जब अक्षय से इस बात को पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि वह ऐसी अभिनेत्री के साथ फिल्म करना चाहते है जिसके साथ उन्होंने कोई फिल्म ना की हो। निश्चित रूप से अक्षय और कटरीना की केमिस्ट्री पसंद करने वाले प्रशंसकों के हाथ निराशा ही लगेगी क्योकि वह दोनों को एक साथ स्क्रीन पर जल्द नही देख पाएंगे।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers