नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर एक महिला ने शारीरिक रूप से चोट देने के लिए दर्ज करायी एफआईआर

Nawazuddin Siddiqui

Views:452

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे चहेते और मेहनती स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी बड़ी मुसीबत में फंसते नजर आ रहे है। एक रिपोर्ट के अनुसार एक औरत ने अभिनेता नवाजुद्दीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है जिसके बाद पुलिस ने भी धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।


वर्सोवा पुलिस में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पार्किंग की जगह लेकर विवाद हुआ है जिसके बाद नवाजुद्दीन ने अपने बॉडीगार्ड की मदद से उनके साथ व उनकी 24 वर्षीय बेटी के साथ बाद दुर्व्यवहार किया। शिकायतकर्ता के अनुसार नवाजुद्दिन ने जे 4 और जे-3 का फ्लैट खरीद रखा है और वह उसको ऊँचा करना चाहते है जिसके लेकर नवाजुद्दिन को नोटिस भी दिया गया था लेकिन नवाजुद्दिन ऐसी किसी भी लिखित सूचना को लेने से इंकार कर दिया था।



सिद्दीकी ग्राउंड फ्लोर पर रहते है वही शिकायतकर्ता भी इमारत की चौथी मंजिल पर रहती है और उनका आरोप है नवाजुद्दिन ने पार्किंग की जगह पर कब्जा कर लिया है जब शिकायत करने वाली औरत की बेटी पार्किंग की जगह पर कब्जे वाली तस्वीर ले रही थी तब नवाजुद्दिन अपने भाई सहयोगी स्टाफ के साथ उसकी हाथापाई की और शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई है ऐसे शिकायतकर्ता का कहना है।


नवाज के भाई ने और खुद नवाजुद्दीन ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है। वर्सोवा पुलिस स्टेशन में आयें नवाजुद्दिन ने शिकायत करने वाली औरत को पहचाने से भी इंकार कर दिया है। नवाजुद्दीन की तरफ से इस रिपोर्ट को बकवास करार दिया गया है। आपसी विवाद में दोनों कुछ भी कह रहे हो पुलिस ने तो भारतीय दंड संहिता की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है जिसमे किसी एक का झूठा होना तो तय है अब देखते है आगे मामला कहाँ तक जाता है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers