करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आएंगी करीना कपूर खान

Kareena Kapoor , Karan Johar

Views:188

करण जौहर की अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री करीना कपूर खान होंगी ऐसी गॉसिप जोरो पर है। बी-टाउन में सबसे अधिक गॉसिप में रहने वाले करण जौहर और करीना कपूर दोनों बहुत अच्छे दोस्त है और दोनों ने कई फिल्मों में मिलकर काम किया है और अब गॉसिप आ रही है कि वह एक और फिल्म मिलकर करने जा रहे है।



बॉलीवुड इंडस्ट्री से मिल रही गॉसिप की रिपोर्ट के अनुसार करण ने बेबो को अपनी जिस अगली फिल्म के लिए शामिल किया है वह एक हल्की रसीली लाइफ की स्टोरी है जिसमें करीना को एक चिड़चिड़ाहट और बातूनी महिला का किरदार निभाना है।


ऐसा कहा जा रहा है कि करीना कपूर खान के लंबे समय से इस बात की प्रतीक्षा कर रही थी कि कब केजो इस स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देते है। ऐ दिल है मुश्किल के डायरेक्टर इस स्क्रिप्ट पर अपना ध्यान केन्द्रित नही कर पा रहे थे क्योकि उनको हाल ही में रुही और यश के रूप जुड़वां बच्चे प्राप्त हुए थे परिणामस्वरूप वह उनमें अधिक व्यस्त रहते थे।


करीना स्क्रिप्ट के फाइनल होने का इंतजार कर रही थी क्योकि उनके हाल में जन्मे बच्चे तैमूर को टाइम देने की योजना भी बनानी थी। करीना और करण साल 2012 में धर्मा प्रोडक्शन के लिए एक मै और एक तु में मिलकर काम कर चुके है।



आपको बता दे वर्तमान में करीना वीरे दी वेडिंग मूवी की शूटिंग कर रही है और इसके बाद करण जौहर की फिल्म की तैयारी शुरू करेंगी। आप सभी करीना प्रशंसकों के लिए निश्चित ही बड़ी खुशखबरी है क्योकि इन दोनों स्टार्स की मूवी को सुर्ख़ियों में बड़ा स्थान ही मिलेगा जिससे फिल्म के हिट होने की उम्मीद अधिक बढ़ जाती है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers