कन्फर्म : रेस 3 में जैकलीन संग सैफ की जगह सलमान करेंगे रोमांस

Salman Khan , Saif Ali Khan , Jacqueline Fernandez

Views:186

किक फिल्म में शानदार केमिस्ट्री दिखाने वाली जोड़ी सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज की जोड़ी रेस 3 में अपना जादू दिखाने एक बार फिर से स्क्रीन पर आ रही है। अभिनेत्री जैकलीन रेस 2 का महत्वपूर्ण हिस्सा रह चुकी है।



रेस 3 की स्टार कास्ट खबरों की पुष्टि हो चुकी है कि इस फिल्म में अभिनेता सैफ अली खान की जगह सलमान खान होंगे। सैफ अली खान रेस और रेस 2 में नायक की भूमिका निभाते आ रहे है। 32 वर्षीय हॉट दिवा जैकलीन आगामी फिल्म ए जेंटलमैन की प्रमोशन के लिए दिल्ली में है।


ट्रेंडिंग एक्ट्रेस जैकलीन की फिल्मों की बात करें तो बहुत जल्द उनकी जुड़वां 2 रिलीज होने वाली है और इसके बाद वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी एक फिल्म रिलीज होगी और फिर  सलमान का 'रेस 3' है। 51 वर्षीय सलमान खान ने फ्रेंचाइजी रेस में सैफ को रिप्लेस कर चुके है।


अब्बास-मस्तान ने पहली दो फिल्मों का निर्देशन किया था लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा को तीसरी फिल्म की अगुवाई करने के लिए तैयार किया गया है लेकिन इस बात की कोई अधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है।


निश्चित ही सलमान और जैकलीन एक बार फिर से रोमांस करेंगी और उम्मीद है कि यह हॉट रोमांटिक जोड़ी का हैंगओवर एक बार फिर से दर्शकों अपनी और आकर्षित करेगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers