हो गया कन्फर्म : रेमो की अगली फिल्म में सलमान खान-जैकलीन फर्नांडीज करेंगे डांस

Jacqueline Fernandez , Salman Khan

Views:367

रेमो डिसूजा की अगली फिल्म में सलमान खान-जैकलीन फर्नांडीज संग एक बार फिर से रोमांस करते नजर आएंगे इस बात की आधिकारिक तौर पुष्टि हो चुकी है। कोरियोग्राफर,प्रोडूसर-डायरेक्टर रेमो शुरू में अगली फिल्म की स्टार कास्ट की पुष्टि करने में संकोच कर रहे थे लेकिन दबंग खान ने इस खबर को बाहर सार्वजनिक कर दिया।



सलमान ने फिल्म को लेकर पुष्टि करते हुए कहा है कि रेमो ने जैकलीन के साथ उनको फिल्म के लिए जोड़ा है। इसके अतिरिक्त जैकलीन की तारीफ करते हुए सलमान ने आगे लिखा है कि जैक एक शानदार प्रतिभाशाली डांसर है और वह अद्भुत काम करेंगी।



सलमान-जैकलीन की जोड़ी वाली इस फिल्म में नौ साल की लड़की को भी शामिल किया जाएगा जिसकी तलाश निर्माण टीम बड़ी तेजी से कर रही है। सलमान ने फिल्म की कहानी पर से पर्दा उठाते हुए कहा है कि सलमान इस फिल्म में एक ऐसे विधुर बनेंगे जिसकी नौ वर्ष की बेटी है।



सलमान अपने मरने वाली अपनी पत्नी को वचन देते है कि वह अपनी बेटी की हर इच्छा पूरी करेंगे और उनकी बेटी चाहती है कि वह एक डांस प्रतियोगिता का हिस्सा बनने और जैकलीन प्रशिक्षित करती है। सलमान ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई डांस फिल्म नही की है और अब उन्होंने वह भी कर लिया है।


सलमान वर्तमान में टाइगर जिंदा है फिल्म की शूटिंग कर रहे है और इस फिल्म के बाद अगले साल की शुरुआत में वह रेमो की फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। आपको बता दे सलमान इस फिल्म से पहले किक में जैकलीन के साथ रोमांस कर चुके है और यह फिल्म जैकलीन के करियर का टर्निंग पॉइंट लेकर आई थी क्योकि इस फिल्म के बाद उनके प्रशसकों की संख्या में आचनक से काफी इजाफा हो गया था।



सलमान और जैकलीन की केमिस्ट्री दर्शको को काफी पसंद आई थी और इस बार भी दोनों की केमिस्ट्री में कोई कमी ना हो इसलिए अलग-अलग डांसिंग फॉर्म की दोनों को ट्रेनिंग दी जाएगी।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers