वरुण धवन की 'जुड़वा 2' में अभिनेत्री जैकलिन और तापसी के नाम की हुई पुष्टि

Views: 176


1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जुड़वा की रीमेक जुड़वा 2 में आप जैकलिन और तापसी पन्नू को लीड रोल निभाते हुए देखेंगे। फिल्म के मुख्य अभिनेता वरुण धवन जो फिल्म में दोहरी भूमिका में है वह इस फिल्म जैकलिन और तापसी के साथ रोमांस करेंगे। साजिद नाडियाडवाला और डेविड धवन की जुड़वा में सलमान खान करिश्मा और रम्भा ने मुख्य भूमिका निभाई थी।


सलमान खान अभिनीत जुड़वा के 19 साल के बाद फिल्म की अगली कड़ी बनने जा रही है। फिल्म को अधिक रोचक बनाने वाली बात यह है कि निर्माता साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर डेविड धवन लगभग 12 साल के अंतराल के बाद हाथ मिलाने जा रहे है। वर्ष 2004 में दोनों ने मिलकर सुपर कॉमेडी फिल्म मुझसे शादी करोगी का निर्माण किया था।

खबर है कि फास्ट एंड फ्यूरियस' फेम प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय हॉलीवुड स्टूडियो डीओपी ने फिल्म के परीक्षण शॉट का आयोजन किया है। फिल्म के अभिनेत्री और अभिनेता के नाम के अतिरिक्त सब चीजों को अभी तक सीक्रेट रखा गया है। सूत्र से मिली रिपोर्ट के अनुसार एक्शन दृश्यों को पहले शूट किया जाएगा। फिल्म को लेकर निर्माण टीम ने उम्मीद जताई है कि जुड़वा 2 अगले साल सितंबर माह के पहले सप्ताह में रिलीज हो जाएगी।

फिल्म के अभिनेत्रियों की बात करें तो जैकलिन रोहित धवन की फिल्म ढिशूम में वरुण धवन के साथ काम कर चुकी है। दोनों कलाकारों की स्क्रीन उपस्थति दर्शको को पसंद भी आई थी। फिल्म की दूसरी अभिनेत्री तापसी की बात करें तो यह पिंक अभिनेत्री परदे पर पहली बार वरुण के साथ रोमांस करेंगी। फिल्म में वरुण के साथ जैकलिन और तापसी के आ जाने से दर्शको के मन में मूवी को लेकर और जिज्ञासा उत्पन्न हो गयी है।