माई च्‍वाईस पर दबंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा ने रखी अपनी राय

Views: 312


बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा ने दीपिका पादुकोण की वीडियो ‘माई च्‍वाईस’ पर अपनी राय बिल्कुल दबंग अंदाज में ही रखी है और जो बातें विडियो की पसंद नही आई है उस पर खुल कर अपनी आपत्ति भी दर्ज करायी है।


आपको बता दे कुछ दिन पहले ही दीपिका ने महिलाओं के हक में आवाज उठाते हुए एक शॉर्ट फिल्म माई च्‍वाईस रिलीज की थी। माई च्‍वाईस विडियो के आते ही विडियो का सोशल मिडिया पर वायरल हो गया और सोशल मिडिया पर लोग अपनी राय देने लगे। अपनी राय में जहाँ कुछ लोग इस महिला सशक्तिकरण कदम की काफी प्रशंसा भी कर रहे थे वही कुछ इसे बेहद बकवास भी बता रहे थे।





वही एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जब सोनाक्षी सिन्हा से विडियो के बारे में लोगो ने उनकी राय जाननी चाही तो बिहार की दबंग लेडी सोनाक्षी सिन्हा ने बेजिझक अपनी राय देते कहा की विडियो द्वारा काफी सरहनीय प्रयास किया गया है पर महिला सशक्तिकरण में शादी से पहले सेक्स,शारीरीक संबंध और कपडे के साथ हर बार नही जोड़ना चाहिए उनके अनुसार महिलाओं को ऊपर उठाने के लिए उन्हें रोजगार और अधिक अधिकार देने चाहिए।


माई च्वायस विडियो पर आम लोगो के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अलग-अलग राय ही रखते है। माई च्वायस विडियो को बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर होमी अदजानिया ने बनाया था और इस शोर्टफिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा निम्रत कौर, जोया अख्तर और अनुपमा चोपड़ा ने भी काम किया था।