गोल्ड फिल्म में अक्षय संग मौनी रॉय के डेब्यू के पीछे सलमान खान

Mouni Roy, Salman Khan

Views:476

सोनाक्षी सिन्हा डेज़ी शाह,अथिया शेट्टी और अपनी वर्तमान गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर के करियर में मदद करने के बाद अब सलमान खान ने टीवी की हॉटी मौनी रॉय की मदद करने में रूचि दिखा रहे है। हम सभी जानतें है की टीवी की हॉट नागिन अक्षय कुमार की गोल्ड फिल्म से अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने जा रही है लेकिन यह बात बहुत कम लोग ही जानतें है कि सलमान ने इस भूमिका के लिए ऑडिशन देने की सलाह दी थी।



एक रिपोर्ट के अनुसार मौनी का जब संपर्क सलमान के साथ हुआ तो उन्होंने महसूस किया कि मौनी को बॉलीवुड में डेब्यू कर लेना चाहिए और उसके बाद ही उनको ऑडिशन मिला बेशक टीवी की इस सबसे सफल एक्ट्रेस ने ऑडिशन में बेहतरीन परफॉरमेंस दी है लेकिन उनके ऑडिशन के पीछे सलमान ही है।



टीवी और सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मौनी बॉलीवुड में डेब्यू अक्षय के साथ करने जा रही लेकिन भविष्य में वह सलमान की फिल्म में दिखाई दे तो इसमें कोई हैरानी वाली बात नही होगी। 31 वर्षीय मौनी बिग बॉस के शो में अपनी उपस्थिति दिखाई थी और टीवी पर इस शो का काफी प्रमोशन भी हुआ था।



सलमान मौनी से पनवेल फार्महाउस पर मिले थे तो वहां पर अभिनेत्री ने बॉलीवुड के प्रति अपना समर्पण दिखाया था और उसके बाद सलमान ने उनके भविष्य को बॉलीवुड में सांवारने का फैसला किया है। वैसे आपको बता दे मौनी बॉलीवुड से बिलकुल अंजान नही है। वह रन और तुम बिन 2 में कैमियो रोल करते दिखाई दे चुकी है।



वर्तमान की बात करें तो मौनी रॉय गोल्ड फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रही है। इस फिल्म में अक्षय कुणाल कपूर, अमित साध और सनी कौशल अहम भूमिका में है।

और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers