वायरल हुआ डेजी शाह और करण सिंह ग्रोवर का इंटिमेट सीन

Daisy Shah , Karan Singh Grover

Views:1723

'हेट स्टोरी 3' के निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का नया गीत 'तू इश्क मेरा तू ही मेरी रातों का नशा' रिलीज किया है और यह गीत पहले रिलीज गीत 'तुम्हें अपना बनाने का' की तुलना में अधिक सेक्सी हॉट और वासना से भरा हुआ है और इस गीत को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है।



'तू इश्क मेरा सोया हुआ जिस्म जगा' गीत की शुरुआत में डेजी शाह बाथरूम में शॉवर लेते हुए पानी से भीगे अपने सेक्सी बदन और कमर पर बने टैटू का प्रदर्शन करते नजर आती है। जैसे-जैसे गीत आगे बढ़ता है वह करन सिंह ग्रोवर को सिड्यूस और फिर उनके साथ शर्ट ऑउटफिट और मोनोकिनिस पहन कर बोल्डनेस की हदें तोड़ते हुए इंटिमेट होती दिखाई दी है।



फिल्म में सेक्सी अदाओं के साथ जमकर एक्सपोसिंग करने वाली डेजी शाह ने अपने सेक्सी फिगर वाली बॉडी पर बोलते हुए कहा है कि सेक्सी लगना आसान नही है। कड़ी मेहनत और समर्पण की वजह से उनकी मांसपेशियां टोंड है और वह पतली सेक्सी लग कर बदन दिखाने वाले ऑउटफिट पहन सकी है।



डेजी शाह ने हॉट और कामुक फिगर पाने के लिए बेशक खुद को भूखा ना रखा हो लेकिन उन्होंने अनुपात में खाया है और वजन, पिलेट्स और कार्डियो के प्रशिक्षण वह हर रोज लिया करती थी। डेजी सप्ताह के सभी दिनों के लिए अलग-अलग वर्कआउट करती थी और मोनोकिनिस के लिए फिट बॉडी बनने तक उन्होंने आहार को नियंत्रित ही रखा इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया है।



जय हो फिल्म से डेब्यू करने वाली डेजी शाह की अगली फिल्म हेट स्टोरी 3 है। विशाल पंड्या की यह फिल्म उनके करियर की दूसरी फिल्म है और इस फिल्म में उन्होंने जमकर अंग प्रदर्शन किया है। डेजी शाह हेट स्टोरी 3 में अमीर सेक्सी ग्रे शेड की महिला का किरदार निभा रही है। डेजी शाह इस फिल्म में अपनी मोहक सेक्सी अदाओं से करन सिंह ग्रोवर को सिड्यूस करती नजर आएँगी और अपने रोल को बोल्ड अवतार देने के लिए उन्होने हॉट ऑउटफिट तथा मोनोकिनिस जैसी ड्रेस की मदद ली है।



सलमान खान को डेजी शाह का मेंटर माना जाता है और डेजी भी इस बात से इंकार नही करती है खबर है कि हेट स्टोरी 3 फिल्म करने की सलाह डेजी को सलमान ने ही दी है और सेक्सी बॉडी पाने की मदद के तौर पर कुछ टिप्स भी दिए थे जिसके लिए डेजी उनकी बहुत आभारी है।



बोल्ड अवतार में नजर आने वाली डेजी के अलावा हेट स्टोरी 3 फिल्म में शरमन जोशी है जो ज़रीन खान के पति की भूमिका निभा रहे है। फिल्म एक एक सेक्स थ्रिलर है इसलिए फिल्म में सभी कलाकारों के हॉट दृश्य है और यही हॉट सीन हेट स्टोरी 3 फिल्म की जान है।
























































































































और खबरे पढ़े

Comment Box

    User Opinion
    Your Name :
    E-mail :
    Comment :

Latest Movies Wallpapers